शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. चुनाव 2023
  2. विधानसभा चुनाव 2023
  3. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023
  4. Prime Minister Modi wrote a letter to the girl who came with his sketch to the election rally in Chhattisgarh
Written By
Last Modified: नई दिल्ली , शनिवार, 4 नवंबर 2023 (17:34 IST)

PM मोदी ने चुनावी रैली में उनके 'स्केच' के साथ आई बच्‍ची को लिखा पत्र

Narendra Modi
BJP election rally : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ में इस हफ्ते उनकी एक चुनावी सभा में उनके 'स्केच' के साथ आई लड़की को एक पत्र लिखा है और कहा कि उसके जैसी बेटियां देश के भविष्य को नई दिशा प्रदान करेंगी।
 
मोदी ने आकांक्षा (10) को लिखे पत्र में कहा कि उससे मिला स्नेह और अपनेपन की भावना राष्ट्र की सेवा करने में उनकी ताकत है। प्रधानमंत्री ने गुरुवार को छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान उसे उनका ‘स्केच’ (रेखा चित्र) लिए देखा था।
 
मोदी ने शुक्रवार को लिखे पत्र में आकांक्षा को धन्यवाद दिया और कहा कि उन्हें छत्तीसगढ़ के लोगों से हमेशा बहुत प्यार मिला है तथा उन्होंने (राज्य के लोगों ने) देश के विकास में भी उत्साहपूर्वक योगदान दिया है।
 
प्रधानमंत्री ने पत्र में लिखा है, आने वाले 25 वर्ष आप जैसे बाल मित्रों और देश के लिए महत्वपूर्ण होने वाले हैं। इस अवधि में हमारी युवा पीढ़ी, खासकर आप जैसी बेटियां अपने सपनों को पूरा करते हुए देश के भविष्य को एक नई दिशा प्रदान करेंगी।
 
उन्होंने कहा, हमारी सरकार का लक्ष्य हमारी बेटियों के लिए एक स्वस्थ और सुरक्षित राष्ट्र का निर्माण करना है। मोदी ने आकांक्षा को पूरी लगन से पढ़ाई करने की सलाह दी और कामना की कि वह अपनी उपलब्धियों से परिवार, समाज और देश का नाम रोशन करेगी। (भाषा)
Edited By : Chetan Gour 
ये भी पढ़ें
CG Election : स्मृति ईरानी ने साधा CM बघेल पर निशाना, बोलीं- प्रचार में हो रहा सट्टेबाजों के अवैध धन का इस्तेमाल