6 दिन बाद ICU से बाहर आया शख्स ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ देख मुस्कुराया, Photo हुआ वायरल

टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 12 साल से दर्शकों को हंसाता आ रहा है। शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि ये शो लगातार टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। शो से संबंधित एक ट्वीट इन दिनों वायरल हो रहा है। इसमें एक बेटे ने इस शो के मेकर्स और कलाकारों का उसके पिता को हंसाने के लिए शुक्रिया अदा किया है।

दरअसल, इस शख्स के पिता पिछले 6 दिनों से आईसीयू में थे और वह जैसे ही वॉर्ड में शिफ्ट हुए तो उन्होंने उन्होंने सबसे पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगाने के लिए कहा और उस शो को देखते ही उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई। इसका स्क्रीनशॉट खुद शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने शेयर किया है, जो अब वायरल हो रहा है।




मोदी ने लिखा- ‘आपके प्यार के लिए धन्यवाद। आपका प्यार हमें प्रेरणा देता है।’ वायरल पोस्ट में अक्षय माथुर नाम के शख्स ने बताया कि उनके पिता ब्रेन स्ट्रोक के बाद 6 दिन से आईसीयू में भर्ती थे। अक्षय के मुताबिक, जैसे ही उनके पिता को वार्ड में शिफ्ट किया गया, तो उन्होंने सबसे पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखने की इच्छा जाहिर की।

अक्षय ने यह भी बताया कि जेठालाल और बबीता के एक सीन के दौरान उसके पिता के चेहरे पर मुस्कान भी आ गई, जो इस शो की पावर को दिखाता है। उन्होंने कहा कि वह शो को ट्रिब्यूट देते हुए इस पोस्ट को शेयर कर रहे हैं।


और भी पढ़ें :