शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sonakshi sinha getting married to zaheer iqbal on 23 june wedding audio invite card leaked
Last Updated : गुरुवार, 13 जून 2024 (14:38 IST)

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, शादी में मेहमान नहीं पहन सकते इस कलर के कपड़े

sonakshi sinha getting married to zaheer iqbal on 23 june wedding audio invite card leaked - sonakshi sinha getting married to zaheer iqbal on 23 june wedding audio invite card leaked
Sonakshi Sinha Wedding Card: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग 23 जून को शादी रचाने जा रही है। हालांकि इसे लेकर किसी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 
 
लेकिन अब सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इससे यह साफ हो गया है कि दोनों 23 जून को शादी रचाने जा रहे हैं। ये एक इंटीमेट वेडिंग होगी। इस कार्ड में वेडिंग और प्री वेडिंग की डेट, मेहमानों के लिए ड्रेस कोड और तमाम तरह की चीजें दिख रही है। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

वायरल हो रहे वेडिंग कार्ड में सोनाक्षी और जहीर इकबाल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। ये एक ऑडियो इंविटेन है, जिस पर कपल का नाम, शादी की डेट और बाकी डिटेल लिखी हुई है। इस कार्ड में सोनाक्षी और जहीर ने कहा है कि 7 साल से वे एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब रूमर्ड बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड से वाइफ और हसबैंड बनने जा रहे हैं। 
 
ऑडियो इंविटेशन कार्ड में दोनों एक साथ कहते सुनाई जे रहे हैं, हमारे सभी टैलेंटेड, टेक सेवी और जासूस मित्रों और परिवार को, जो इस पेज पर आने में सफल रहे हैं, उन्हें नमस्ते। जहीर कहते हैं- पिछले सात सालों से हम साथ हैं, सारी खुशियां, प्यार, हंसी और कई रोमांच भरे पल हमें यहां तक लेकर आए हैं। 
 
जहीर कहते हैं, वह पल जहां हम रूमर्ड बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड से अब ऑफिशियली वाइफ-हसबैंड बनने जा रहे हैं। फाइनली ये उत्सव आपके बिना पूरा नहीं हो सकता। इसलिए 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं उसे छोड़ दें और हमारे साथ पार्टी करें। जल्द मिलते हैं।
 
शादी के इस इन्विटेशन कार्ड को ट्रडिशनल कार्ड की जगह मैगजीन के कवर की तरह बनाया गया है, जिसपर QR कोड भी है। वेडिंग कार्ड में मेहमानों को रेड कलर के कपड़े पहनने से मना किया गया है। कार्ड के अनुसार दोनों की शादी 23 जून को मुंबई स्थित शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट वेस्टियिन में होगी। शादी का टाइम रात 8 बजे का है। 
 
बता दें कि जहीर इकबाल सलमान खान के दोस्त इकबाल रतनसी के बेटे हैं। उन्होंने सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं सोनाक्षी ने भी अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' से की थी। सोनाक्षी और जहीर की पहली मुलाकात भी सलमान खान की एक पार्टी के दौरान ही हुई थी।