रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Shah Rukh Khan starrer Pathaan sequel on the cards
Written By
Last Updated : शुक्रवार, 27 जनवरी 2023 (12:20 IST)

पठान का बनेगा सीक्वल, फिल्म के अंत में मिलता है इशारा

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का बन सकता है सीक्वल, मेकर्स ने दिया इशारा - Shah Rukh Khan starrer Pathaan sequel on the cards
पठान ने इस समय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है। उत्तर से लेकर दक्षिण तक, पूर्व से लेकर पश्चिम तक, सिंगल स्क्रीन से लेकर मल्टीप्लेक्स तक और छोटे शहरों से लेकर तो मेट्रो सिटी तक फिल्म को पसंद किया जा रहा है। जैसे ही कोई फिल्म हिट होती है उसके दूसरे भाग की चर्चा शुरू हो जाती है। अब सवाल उठ रहा है कि क्या पठान का भी सीक्वल बनेगा? 
 
पठान के मेकर्स ने फिल्म का अंत कुछ इस तरह किया है कि इस बात का इशारा मिलता है। फिल्म का विलेन जिम खाई में गिर जाता है। सवाल उठता है कि क्या वह जिंदा है क्योंकि उसकी लाश नजर नहीं आती। साथ ही पठान को उसके सीनियर ऑफिसर बोलते हैं कि अभी काम खत्म नहीं हुआ है और दूसरे मिशन पर जाना है। ये बातें इशारा करती हैं कि पठान का दूसरा भाग बन सकता है। 
 
संभव है कि पठान के मेकर्स बॉक्स ऑफिस रिजल्ट देख कर यह फैसला करेंगे। चूंकि पठान हिट हो चुकी है तो मुमकिन है कि अब पठान का दूसरा भाग बनाया जाए जिसमें पठान नए मिशन पर जाता हुआ दिखाई देगा। 
 
वैसे पठान का किरदार दिवाली पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएगा। निर्माता आदित्य चोपड़ा ने टाइगर सीरिज की तीन फिल्में बनाई हैं वैसे ही वे पठान सीरिज को भी आगे ले जाना चाहेंगे। 
ये भी पढ़ें
पठान एक फिल्म हो सकती है, गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्रीराम