शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. satish kaushik death case delhi police sent notice to vikas malu wife
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : सोमवार, 13 मार्च 2023 (15:04 IST)

सतीश कौशिक मौत केस : विकास मालू की पत्नी को पुलिस ने भेजा नोटिस, पूछताछ के लिए बुलाया

सतीश कौशिक मौत केस : विकास मालू की पत्नी को पुलिस ने भेजा नोटिस, पूछताछ के लिए बुलाया | satish kaushik death case delhi police sent notice to vikas malu wife
एक्टर-निर्देशक सतीश कौशिक के अचानक‍ निधन से हर कोई सदमे में हैं। 8 मार्च को दिल्ली में अपने दोस्त के फार्म हाउस पर होली की पार्टी करने के बाद रात में अचानक सतीश की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हालांकि सतीश कौशिक की जान नहीं बच पाई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सतीश कौशिक की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया है। 

 
हाल ही में सतीश कौशिक अपने जिस दोस्त विकास मालू के फार्म हाउस पर होली पार्टी मना रहे थे उनकी पत्नी ने एक सनसनीखेज आरोप लगाया। विकास मालू की पत्नी ने आरोप लगाया कि सतीश की मौत में उनके पति का हाथ है। विकास मालू की पत्नी वाइफ सान्वी सालू ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिखकर कहा कि सतीश और विकास के बीच 15 करोड़ रुपये को लेकर बहसबाजी हुई थी। 
 
दिल्ली पुलिस ने सतीश कौशिक की मौत मामले में गड़बड़ी के आरोपों पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने विकास मालू की पत्नी सान्वी को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। 
 
दिल्ली पुलिस कमिश्नर को लिखे पत्र में सान्वी दावा ‍किया था कि सतीश और विकास पुराने दोस्त हैं। विदेश में सतीश एक बार विकास से अपने 15 करोड़ रुपये लेने आए थे, जिस पर दोनों की बहस भी हुई थी। विकास ने ये कहकर सतीश को टाल दिया था कि वो बाद में दे देगा। हो सकता है विकास ने ही सतीश को गलत दवाई खिला दी हो ताकि पैसे ना देने पड़े। साथ ही इस बात पर जांच की भी मांग की।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
साइबर ठगी की शिकार हुईं एक्ट्रेस नगमा, खाते से उड़ाए इतने रुपए