कपिल शर्मा ने सारा अली खान से पूछा ऐसा सवाल कि बाद में हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी

पुनः संशोधित रविवार, 9 फ़रवरी 2020 (18:40 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस और इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में दोनों कलाकार कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान कपिल ने जैसे ही फिल्म के रीमेक को लेकर सवाल किया वैसे ही सारा ने उन्हें फटकार लगा दी।

सारा ने कपिल के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि लव आजकल में मेरे अब्बा हिरोइन नहीं थे, इस फिल्म में उनके स्थान पर कार्तिक आर्यन ने किरदार निभाया है। इसके बाद से ही सारा और कपिल का ये वीडियो सेशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
बता दें कि का प्रमोशन करने सारा और कार्तिक कपिल के शो पर पहुंचे थे। यहां पर दोनों का कपिल ने पहले तो स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने फिल्म के रीमेक पर सवाल करते हुए दर्शकों से कहा कि लव आज कल के पहले पार्ट में इनके पापा सैफ अली खान ने लीड रोल अदा किया था, दूसरे पार्ट में आप कर रही हैं तो हम क्या समझें कि तीसरी में इब्राहिम और चौथी में तैमूर अली खान नजर आएंगे।
कपिल के इसी सवाल का जवाब देते हुए सारा अली खान कहा कि दूसरे पार्ट में उनकी जगह मैं नहीं बल्कि कार्तिक वो किरदार निभा रहे हैं। सारा के इस जवाब पर कपिल कहते हैं कि लव आजकल 2 में आप हिरोइन हैं और पहली में सैफ सर थे। इसपर सारा अली खान ने जवाब दिया, 'सैफ सर हिरोइन नहीं थे, आप क्या बोल रहे हो कपिल?' इसके बाद कपिल को जब समझ में आता है तो वो सारा से इस बात के लिए माफी मांगते हैं।


और भी पढ़ें :