मंगलवार, 16 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. raju srivastava received death threats call from pakistan
Written By
Last Modified: रविवार, 20 जून 2021 (10:22 IST)

राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, कॉमेडियन बोले- डरने वाला नहीं हूं

राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, कॉमेडियन बोले- डरने वाला नहीं हूं - raju srivastava received death threats call from pakistan
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। राजू श्रीवास्तव को परिवार समेत जान से मारने की धमकी मिली है। राजू श्रीवास्तव ने हाल ही में एक वीडियो जारी करके बताया कि पाकिस्तान से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है।

 
राजू ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। अपने इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव ने बताया कि उनके पास पाकिस्तान के नंबर के एक वॉट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने उन्हें मंदिर और हिंदुत्व की बात करने पर जान से मारने की धमकी दी। 
 
राजू श्रीवास्तव ने कहा, मैं इस तरह की धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। मैंने हिन्दू राष्ट्र में जन्म लिया है, जो प्रभु राम का नहीं वो किसी का भी नहीं। हिंदुत्व पर मुझे हमेशा गर्व होगा और मैं फिर दोहरा रहा हूं, जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं।
 
राजू श्रीवास्तव से पहले उनकी टीम के एक मेंबर और उनके मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना को भी धमकी भरे कॉल आ चुके हैं। अजीत ने बर्रा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिसकी जांच पुलिस कर रही है। 
 
ये भी पढ़ें
रसोई से नमक का डिब्बा तो ले आना : Special Joke