राधे में सलमान खान के लिए नहीं होगा कोई गाना

पुनः संशोधित शुक्रवार, 20 मार्च 2020 (12:09 IST)
को लेकर फिल्म बनाने वाले‍ निर्देशक इस बात का ध्यान रखते हैं कि उन पर फिल्माए गए एक-दो गाने हिट हो, इसलिए गानों पर कड़ी मेहनत की जाती है।

सलमान के लिए कुछ नए स्टेप्स क्रिएट जाते हैं जो कि न केवल उनके फैंस को खुश करें बल्कि फैंस उन स्टेप्स को दोहराएं। सलमान की पिछली कोई सी भी फिल्म देख लीजिए, उन पर फिल्माए गाने हिट रहे हैं, लेकिन राधे में यह बात देखने को नहीं मिलेगी।

राधे में गाने तो होंगे, लेकिन सलमान खान पर एक भी फिल्माया नहीं जाएगा। राधे के मेकर्स फिल्म को थोड़ा रियल रखना चाहते हैं।
फिल्म में सलमान एक पुलिस अफसर की भूमिका में है जो हमेशा गुस्से में रहता है। अमिताभ बच्चन जिस तरह से जंजीर में एंग्रीयंग मैन के रोल में थे उसी तरह का रोल सलमान राधे में निभा रहे हैं।

गुस्से से भरा और नाखुश आदमी कैसे गाने गा सकता है? इसी बात को ध्यान में रखते हुए उन पर गाना नहीं फिल्माया जाएगा।

सूत्रों का कहना है कि सलमान फिल्म में अपराध और अपराधियों के साथ बेहद कड़ाई के साथ पेश होंगे, लिहाजा उन पर गाना फिल्माना सही नहीं रहेगा।

करियर की सबसे छोटी फिल्म
प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म सलमान के करियर की सबसे छोटी फिल्म कही जा रही है। इसकी अवधि 2 घंटा 10 मिनट होगी। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं। यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी।


और भी पढ़ें :