गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. priyanka chopra revealed the reason why away from bollywood and moving to hollywood
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: मंगलवार, 28 मार्च 2023 (15:20 IST)

इंडस्ट्री की राजनी‍ति से परेशान होकर प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ा था बॉलीवुड, सालों बाद खोला राज

इंडस्ट्री की राजनी‍ति से परेशान होकर प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ा था बॉलीवुड, सालों बाद खोला राज  | priyanka chopra revealed the reason why away from bollywood and moving to hollywood
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद अपने पति निक जोनास के साथ अमेरिका में बस चुकी हैं। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद प्रियंका हॉलीवुड में भी नाम कमा चुकी हैं। प्रियंका ने बॉलीवुड से ब्रेक लेकर हॉलीवुड का रुख करने का फैसला लिया था।  प्रियंका जल्द ही नेटफ्लिक्स की सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड में काम करने की वजह बताई है।
 
 
प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने बॉलीवुड इसलिए छोड़ा क्योंकि उन्हें मनचाहा काम नहीं मिल रहा था। इसके अलावा कुछ लोगों के साथ उनके रिश्ते भी खराब हो गए थे। प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में काम की शुरुआत म्यूजिक के साथ की थी। जब डेक्स शेफर्स के साथ पॉडकास्ट शो 'आर्मचेयर एक्सपर्ट' में प्रियंका से पूछा गया कि किस वजह से उन्होंने अमेरिका में काम तलाशना शुरू किया। 
 
इसपर प्रियंका चोपड़ा ने कहा, उन्हें पहली बार अंजुला आचार्य ने एक म्यूजिक वीडियो में देखा था। इसके बाद उन्होंने 'सात खून माफ' की शूटिंग के दौरान कॉन्टैक्ट किया और पूछा कि क्या वह अमेरिका में म्यूजिक करियर बनाने में दिलचस्पी लेगी। प्रियंका उस वक्त बॉलीवुड से बाहर जाने का रास्ता ढूंढ़ रही थीं। 
 
प्रियंका ने कहा, मुझे बॉलीवुड में एक किनारे कर दिया गया था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, लोगों के साथ मेरी अनबन हो रही थी। मैं इस तरह का खेल खेलना नहीं जानती हूं इसलिए मैं उनकी राजनीति से थक गई थी और मैंने फैसला किया कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है। 
 
प्रियंका ने कहा, इस म्यूजिक वीडियो ने मुझे दुनिया के दूसरी हिस्से में जाने का मौका दिया, मैं उन फिल्मों के लिए तरस नहीं रही थी, जिन्हें मैं नहीं करना चाहती थी, लेकिन मुझे कुछ लोगों और क्लबों के साथ कॉन्टैक्ट बनाने की जरुरत थी। इसके लिए बहुत मेहनत करनी थी और तब तक मैं काफी काम कर चुकी थी, इसलिए मुझे ऐसा नहीं लगा कि मुझे ये सब करना चाहिए। तो जब मुझे गाने का ऑफर मिला तो मैंने कहा कि कुछ भी हो मैं अमेरिका जा रही हूं बस। 
 
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2015 में क्वानटिको शो से हॉलीवुड में एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद वह बे वॉच, अ किड लाइक जैक और इज इंट रोमांटिक जैसे हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आ चुकी हैं। प्रियंका जल्द ही सिटाडेल और लव अगेन में नजर आएंगी। इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' में भी दिखेंगी। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रिश्ते पर आप सांसद ने लगाई मुहर, ट्वीट करके दी बधाई