इंडियन आइडल 12 : अरुणिता की परफार्मेंस से खुश हुए प्यारेलाल, बोले- तुम्हें नॉन स्टॉप सुनते रहना चाहता हूं

Last Updated: गुरुवार, 18 फ़रवरी 2021 (16:57 IST)
सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे प्रसिद्ध सिंगिंग रियलिटी शो, इंडियन आइडल सीजन 12 में इस सप्ताह प्यारेलाल नारायण विशेष मेहमान अपनी पत्नी सुनीला के साथ शिरकत करेंगे और से की शोभा बढ़ाएंगे। यहां मेजबान आदित्य नारायण और जज हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी और नेहा कक्कर उनका भव्य स्वागत करते हुए नजर आए।
शो में, सिंगर अरुणिता ने 'सत्यम शिवम सुंदरम' और 'तुम मेरे बीच में' जैसे गीत गाए और उनकी परफॉर्मेंस ने सेट पर सभी के रोंगटे खड़े कर दिए। उनकी इस परफॉर्मेंस को जजेस और पूर्वानुमान जज प्यारेलाल ने बहुत सराहा और उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया गया।

इस मौके पर प्यारेलाल ने अरुणिता को कहा, मैं आपको नॉन स्टॉप सुनता रहना चाहता हूं। आपके पास एक शानदार आवाज़ है और अपनी आवाज़ पर आपकी पकड़ बहुत अच्छी है। यह गाना लताजी द्वारा गाया गया था, जिसे सभी देश की कोकिला। के रूप में पहचानते हैं।
प्यारेलाल ने यह भी बताया कि लता जी में एक शानदार गायिका होने के अलावा और गुण भी थे। जब वे गा रहे होते थे तब वे कई संगीतकारों के सुरों को भी ठीक करवाते थे। और इसे ही टीम वर्क कहा जाता है जहां सभी कलाकार एक साथ आते हैं और अपने सुझाव देते हैं और सुधार करते हैं।

अरुणिता की पर परफार्मेंस के बाद सुनीला ने अरुणिता के माथे पर काला टीका लगाया और उन्हें प्रदर्शन के विजेता घोषित किया। इस मौके पर नेहा कक्कड़ ने कहा, आपने इस तरह के दिग्गज बैंड के साथ प्रदर्शन किया और आपने लता मैम के गाने गाए, जिसे गायन की देवी के रूप में जाना है। लेकिन आपने दोनों गानों के साथ न्याय किया है। आप अंदर ही अंदर हैं। जो आत्मविश्वास दिखा वो मुझे सबसे ज्यादा पसंद आया।



और भी पढ़ें :