एक बार फिर साथ दिखेगा देओल परिवार, 'अपने 2' का ऐलान

पुनः संशोधित सोमवार, 30 नवंबर 2020 (13:16 IST)
और देओल परिवार ने अपनी ‍फैमिली ड्रामा फिल्म 'अपने' का सीक्वल बनाने का फैसला किया है। निर्देशक अनिल शर्मा और निर्माता दीपक मुकुट, एक बार फिर इस फिल्म के सीक्वल 'अपने 2' में देओल की तीन पीढ़ियों- धर्मेंद्र, सनी देओल, और करण देओल को साथ ला रहे है।
गुरु नानक जयंती के शुभ अवसर पर ने 'अपने 2' के रूप में बड़ा ऐलान किया है। खास बात यह है कि इस बार देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी यानी सनी देओल के बेटे करण देओल भी स्टार कास्ट का हिस्सा होंगे।

सनी देओल ने फिल्म की घोषणा करते हुए ट्वीट किया, बाबाजी के आशीर्वद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नज़र आएंगे। अपने पिता, भाई और इस बार बेटे के साथ काम करने का मौक़ा मिलने पर खुद को खुशनसीब मानता हूं।
धर्मेंद्र ने शेयर किया, फिल्म अपने मेरे जीवन की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है। हमारी पूरी टीम द्वारा किया गया संयुक्त प्रयास आप सभी ने बहुत अच्छी तरह से रिसीव किया। अब मैं बेहद ही खुश हूं क्योंकि मुझे अपने पूरे परिवार-मेरे बेटे सनी, बॉबी और मेरे पोते करण के साथ की शूटिंग करने को मिलेगी। यह एक बहुत ही खास फिल्म होगी और मैं शूटिंग के लिए उत्सुक हूं।
अपने 2 अगले साल दिवाली पर सिनेमाघरों में आएगी। अपने 2 को अनिल शर्मा निर्देशित कर रहे हैं, जिन्होंने 2007 में आई अपने को भी निर्देशित किया था। अपने का निर्माण भी धर्मेंद्र ने ही किया था।

इस फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है। यह पांचवी बार होगा, जब धर्मेंद्र अपने बेटों सनी और बॉबी के साथ पर्दे पर दिखेंगे। अपने के बाद धर्मेंद्र ने सनी और बॉबी के साथ यमला पगला दीवाना फ्रेंजाइजी की तीन फ़िल्में की हैं।




और भी पढ़ें :