Bigg Boss 13 : नई वाइल्ड कार्ड एंट्री से घबरा गए पुराने खिलाड़ी!

Photo : Instagram
पुनः संशोधित मंगलवार, 3 दिसंबर 2019 (14:20 IST)
में अरहान, मधुरिमा तुली और शैफाली बग्गा ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली है। इसमें से और शैफाली इसी सीज़न में आ कर बाहर हो चुके हैं और एक बार फिल्म उन्होंने एंट्री ली है।

सही मायनों में ये दोनों ‍खतरनाक खिलाड़ी बन गए हैं। खेल बिगाड़ने का काम ये इसलिए बेहतर तरीके से कर सकते हैं क्योंकि शो में रह कर ये सभी को बेहतर तरीके से जानते हैं और शो के बाहर रह कर भी इन्होंने शो देखा है।

ये शो के प्रतियोगियों को ऐसी बातें बताएंगे जिससे उनके विचार ही बदल जाएंगे। दोस्त को दुश्मन और दुश्मन को दोस्त बना सकते हैं। ये भी कहेंगे कि शो में तुम ऐसे नजर आ रहे हो, तुम्हारी छवि ऐसी बन गई है।

अरहान ने शो में आते ही अपनी खास दोस्त रश्मि देसाई को फटकार लगाई कि वह सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त बनने की कोशिश क्यों कर रही हैं? क्यों दोनों में हंसी-मजाक चल रहा है? को भी भरने का काम जारी है।

इन दोनों की एंट्री से शो में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। हाउसमेट्स अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर आएंगे और कुछ नया करने की कोशिश करेंगे।

मधुरिमा तुली को इसलिए एंट्री मिली है क्योंकि वे कभी विशाल को चाहती थीं। अब दोनों की राह अलग हो चुकी है। बिग बॉस के ठीक पहले एक रियलिटी डांस शो वे साथ कर चुके हैं और शो के दौरान ही दोनों में खूब लड़ाई हुई थी। इससे शो को खासी टीआरपी मिल गई थी। इसी का लाभ उठाने की कोशिश बिग बॉस के मेकर्स ने की है।
इन तीनों वाइल्ड कार्ड एंट्री से शो के पुराने खिलाड़ी घबराए हुए नजर आए। मधुरिमा की एंट्री से विशाल नाखुश थे। सिद्धार्थ, पारस, माहिरा को तो कोई भी पसंद नहीं आया।

सभी को लगा कि जो शो से बाहर हो चुके हैं उन्हें एक बार फिर कॉम्पिटिशन में लाने के पीछे कोई तुक नहीं है। लेकिन वे क्या कर सकते हैं। शो का फॉर्मेट ही ऐसा है और टीआरपी बढ़ाने के लिए तो सब जायज है।


और भी पढ़ें :