अरुणिता कांजीलाल बनीं 'सुपरस्टार सिंगर 2' के आगामी सीजन की कप्तान

पुनः संशोधित बुधवार, 23 मार्च 2022 (18:19 IST)
हमें फॉलो करें
'सुपरस्टार सिंगर' सीज़न 1 की जबरदस्त सफलता के बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन बच्चों के लिए अपने घरेलू सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' का एक और धमाकेदार सीज़न लेकर आ रहा है। सिंगिंग का कल सेलिब्रेट करते हुए सुपरस्टार सिंगर देश भर के कुछ असाधारण नन्हें गायकों को पेश करेगा।

इन यंग सिंगिंग टैलेंट का हुनर संवारने और उन्हें मार्गदर्शन देने के लिए कैप्टंस का एक पूरा पैनल नियुक्त किया जाएगा। इंडियन आइडल सीज़न 12 की फाइनलिस्ट सुपरस्टार सिंगर के आगामी सीज़न में कैप्टन की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

अपनी मनमोहक आवाज से लाखों दिलों को जीतने के बाद पश्चिम बंगाल की यह सुरीली गायिका देश भर की नन्हीं होनहार आवाजों के लिए यकीनन एक प्रेरणा साबित होंगी। इस सीज़न के लिए बेस्ट की तलाश में अरुणिता देश के कोने-कोने में पहुंचीं, ताकि वे ऐसी नायाब और बेमिसाल आवाजें खोज सकें, जो इस देश ने इससे पहले कभी देखी या सुनी ना हों।
अपना उत्साह ज़ाहिर करते हुए अरुणिता कांजीलाल ने कहा, मैं अपने दोस्तों और समकालीन प्रतियोगियों पवनदीप राजन, दानिश और सायली के साथ की कैप्टन के रूप में अपने सफर को लेकर बेहद उत्साहित हूं। हम सभी इस शो के ओरिजिनल कैप्टन सलमान के साथ शामिल होंगे।

उन्होंने कहा, लगता है जैसे कल की ही बात हो, जब हम हर मौके पर साथ मिलकर गाने गाते थे। आज हमें यह महसूस होता है कि इससे हमें निजी तौर पर और सिंगर्स के रूप में आगे बढ़ने में कितनी मदद मिली। जहां हमारे बीच हमेशा स्वस्थ प्रतिस्पर्धा रहेगी, वहीं हम सभी को अपनी-अपनी खूबियां पता है, और अब हम अपनी इसी सीख को इस शो के यंग कंटेस्टेंट्स में बांटना चाहते हैं।

अरुणिता ने कहा, अब मैं उस पल का और इंतजार नहीं कर सकती, जब दर्शक इस सीज़न के कंटेस्टेंट्स से रूबरू होंगे। मुझे यकीन है कि इस शो का टैलेंट देखकर उनके होश उड़ जाएंगे, जो बिल्कुल मेरी तरह है।




और भी पढ़ें :