बेबी प्लान कर रहे जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन?

Last Updated: सोमवार, 11 मई 2020 (19:02 IST)
अमेरिकी पॉप सिंगर और पापुलर कपल्स में से एक हैं। जस्टिन और हेली की शादी को दो साल होने वाले हैं। पिछले साल नवंबर में हैली के 23वें जन्मदिन पर जस्टिन के पोस्ट ने ऐसी अटकलों को हवा दी कि वे फैमिली एक्सटेंड करने के बारे में सोच रहे हैं। अब जस्टिन ओर हेली के एक करीबी सूत्र ने उनकी को लेकर बयान दिया है।



एक अमेरिकन एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने जस्टिन ओर हेली के एक करीबी सूत्र के हवाले से खबर दी है कि दोनों को हाल फिलहाल माता-पिता बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। सूत्र के मुताबिक, कपल को लगता है कि अभी यह भगवान के प्लान में नहीं है, लेकिन वे बच्चे जरूर चाहते हैं।



जस्टिन और हेली अभी ओंटेरियो में हैं और उनके साथ जस्टिन के छोटे भाई-बहनों भी साथ रहे हैं। सूत्र ने बताया कि दोनों को बच्चे बेहद पसंद हैं और वे उनके साथ समय बिताना पसंद करते हैं।




सूत्र ने दोहराया कि दोनों बेबी प्लान करना चाहते हैं लेकिन फिलहाल अभी नहीं। दोनों अभी अपने रिश्ते को मजबूत बनाना चाहते हैं।



बता दें, 2018 में जस्टिन बीबर ने हेली बाल्डविन से शादी की थी। ये कोर्ट मौरिज थी। जस्टिन बीबर ने लंबा पोस्ट लिखकर इस खबर की पुष्टि की थी। इसके बाद दोनों ने शादी की पहली सालगिरह के मौके पर पूरे रीति रिवाज के साथ दोबारा शादी की। दोनों की इस प्राइवेट वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।



और भी पढ़ें :