• Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. आलेख
  4. powerful celebrity couples also have successful business partners
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 25 मई 2023 (14:18 IST)

सेलेब्रिटी कपल्स जो हैं सफल बिजनेस पार्टनर भी

सेलेब्रिटी कपल्स जो हैं सफल बिजनेस पार्टनर भी | powerful celebrity couples also have successful business partners
Celebrity Couples: बॉलीवुड इंडस्ट्री शक्तिशाली जोड़ों से भरा हुआ है जो न केवल एक-दूसरे के करियर का समर्थन करते हैं बल्कि अपने साझा व्यवसायों को भी शुरू करते हैं। ऐसे कई बॉलीवुड जोड़े हैं जिन्होंने न केवल एक रोमांटिक रिश्ता साझा किया है बल्कि व्यवसायिक समकक्षों के रूप में भी सहयोग किया है।
 
शाहरुख खान और उनकी पत्नी, प्रोड्यूसर और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान। इन दोनों ने, पिछले कुछ वर्षों में अपनी फिल्म, प्रीमियर विजुअल इफेक्ट स्टूडियो और एक डिस्ट्रब्यूशन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को एक बहु-करोड़ का व्यापारिक साम्राज्य बनाया है।
 
परवीन डबास और प्रीति झंगियानी ने अपने आर्म रेसलिंग फाउंडेशन द प्रो पांजा लीग को अद्भुत ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए असाधारण काम किया है। पीपीएल देश में आर्म रेसलिंग की प्रगति के लिए एक पूरी नई लहर लाने में सफल रहा है। वे आर्म रेसलिंग के खिलाड़ियों की आवाज बनकर उभरे हैं और उन्हें बेहतरीन प्लेटफॉर्म और सुविधाएं मुहैया कराने पर ध्यान दे रहे हैं। वे एक साथ अपनी कंपनी स्वेन एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड का भी संचालन कर रहे है। 
 
विराट एक बेहतरीन क्रिकेटर होने के साथ-साथ एक अच्छे बिजनेसमैन भी हैं। WROGN जैसे कई ब्रांड्स के मालिक होने के अलावा उनकी गिनती कई स्टार्टअप्स के निवेशकों में होती है। इसके अलावा, कोहली को हाल ही में कई नए स्टार्टअप के साथ जुड़ते हुए देखा गया है, जिनमें से कुछ को उन्होंने और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मिलकर फंड किया है।
 
ये भी पढ़ें
कथा अनकही : क्या प्यार को दूसरा मौका देगी कथा?