गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. आलेख
  4. Ayushmann Khurrana about his upcoming movie An Action Hero
Written By
Last Updated: गुरुवार, 17 नवंबर 2022 (16:37 IST)

एन एक्शन हीरो की शूटिंग के दौरान ऐसा लगा जैसे मैं अपना डेब्यू कर रहा हूं: आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना अपनी आम आदमी वाली छवि को तोड़ते हुए दिखाई देंगे। अपनी अगली फिल्म एन एक्शन हीरो में वे एक तेजतर्रार हिंदी फिल्म स्टार के रूप में दिखेंगे और उन्हें ऐसा लगा कि वे डेब्यू कर रहे हैं!
 
आयुष्मान ने खुलासा किया कि 'एन एक्शन हीरो' की शूटिंग करते समय उन्हें ऐसा लगा, जैसे हिंदी फिल्म उद्योग में वे अपनी शुरुआत कर रहे हैं। वे कहते हैं, अपने करियर में मैंने कभी भी इस शैली की फिल्में नहीं की है, इसलिए मुझे इस भूमिका को प्रभावी ढंग से पर्दे पर उतारने के लिए कई चीजें सीखना और समझना पड़ी। मैंने काफी मस्ती की और मुझे उम्मीद है कि 'एन एक्शन हीरो' जैसी फिल्म में मैंने स्क्रीन पर जो करने की कोशिश की है, दर्शक उसकी सराहना करेंगे।
 
उन्होंने आगे कहा कि फिल्म में उनका किरदार मानव, वास्तविक जीवन में वे जैसे हैं, उससे काफी दूर है। मानव दिखावा करने वाला और फिजूलखर्ची होने के साथ ही, बिगड़ैल, मूडी और छोकरा टाइप है। इसलिए, उसकी भूमिका निभाने के लिए, मुझे पूरी तरह से किसी और के रूप में ढलना और इन लक्षणों को अपनाना पड़ा। 'एन एक्शन हीरो' के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और आयुष्मान इस बात से खुश हैं कि 2 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को दर्शक देखना चाहते हैं।
 
लोगों ने 'एन एक्शन हीरो' के ट्रेलर को पसंद किया है और आयुष्मान इससे रोमांचित हैं। वे कहते हैं, मैं हमेशा स्क्रीन पर खुद को एक नए तरीके से पेश करना चाहता हूं और हर बार एक ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश करता हूं, जिसमें कुछ नयापन हो। उस तरह की फिल्में देखने वाले एक एक्शन हीरो से किस तरह जुड़ पाते हैं, यह देखना काफी अच्छा लगता है।
 
आनंद एल राय और भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित एन एक्शन हीरो का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर ने किया है।