बुध, गुरु और सूर्य का गोचर : 12 राशियों में से किसके लिए खास है यह परिवर्तन

prakrit pralaya
Last Updated: सोमवार, 22 नवंबर 2021 (12:54 IST)
Sun, Jupiter and Transit: इस माह 16 नवंबर को ने वृश्चिक में और 20 नवंबर को बृहस्पति ने कुंभ में और 21 नवंबर को ने वृश्चिक में प्रवेश किया है। इस गोचर के कारण सभी राशियां प्रभावित (Zodiac Sign Astrology) हो रही हैं परंतु खासकर 3 राशियों को इससे ज्यादा लाभ दिखाई दे रहा है।


सूर्य ग्रह के गोचर के कारण : 1. वृषभ राशि (Taurus), 2. मिथुन राशि (Gemini), 3. सिंह राशि (Leo), 4. कन्या राशि (Virgo) और 5. मकर राशि (Capricorn) के लिए सूर्य का यह (Surya 2021) अच्‍छा माना जा रहा है।
बुध ग्रह के गोचर के कारण : 1. सिंह (Leo), 2. वृषभ (Taurus), 3. कर्क (Cancer), 4. कन्या (Virgo), 5. मकर (Capricorn), 6.कुंभ (Aquarius) और 7. मीन (Pisces) के लिए बुध का यह राशि परिवर्तन ( Rashi Parivartan 2021) अच्‍छा माना जा रहा है।
Budhaditya Yoga
के गोचर के कारण : 1. मेष (Aries), 2. सिंह (Leo), 3. वृश्चिक (Scorpio), 4. धनु (Sagittarius) और 5. मकर (Capricorn) के लिए गुरु का यह राशि परिवर्तन ( Guru Rashi Parivartan 2021) अच्‍छा माना जा रहा है।
तीनों के गोचर से ये राशियां रहेंगी मजे में : 1. वृषभ राशि (Taurus), 2. सिंह (Leo) और 5. मकर (Capricorn) के लिए यह समय सबसे ज्यादा खास रहेगा।

डिसक्लेमर : यह लेख की मान्यता पर आधारित है। किसी विशेषज्ञ से पूछकर ही इसे समझें, क्योंकि ऐसा माना जाता है कि दैनिक गोचर अनुसार हर दिन राशियों में परिवर्तन होता रहता है।



और भी पढ़ें :