अक्षय कुमार पर चलेगा तमन्ना भाटिया का जादू

PR

साजिद फरहाद की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म होगी। साजिद-फरहाद की जोड़ी ने इसके पूर्व 'गोलमाल', 'हाउसफुल' और 'चश्मेबद्दूर' के डॉयलाग लिखे हैं। अक्षय कुमार ने कहा कि 'इट्‍स इंटरटेनमेंट' हास्य और मनोरंजन से भरपूर है, वहीं तमन्ना ने कहा कि मैं अक्षय के साथ काम कर बेहद रोमांचित हूं। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे दूसरी बार इतना बड़ा प्रोजेक्ट मिला है। उल्लेखनीय है कि दक्षिण भारतीय फिलमों की जानी-मानी अभिनेत्री तमन्ना की अभी हाल ही में अजय देवगन के साथ 'हिम्मतवाला' प्रदर्शित हुई थी।

वार्ता|
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'इट्‍स एंटरटेनमेंट' में हिम्मतवाला गर्ल तमन्ना भाटिया के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे। टिप्स कंपनी निर्मित और साजिद फरहाद निर्देशित फिल्म इट्‍स एंटरटेनमेंट में तमन्ना अपनी अदाओं का जादू अक्षय पर चलाती नजर आएंगी।
इट्‍स एंटरटेमेंट की कहानी एक ऐसे युवक की है जो भारत से किसी काम के सिलसिले में दक्षिण अफ्रीका चला जाता है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, सोनू सूद, प्रकाश राज और कृष्णा अभिषेक की मुख्य भूमिका हैं। रोचक बात है कि इस फिल्म में अक्षय अपने करियर में पहली बार डॉग के साथ काम करने जा रहे हैं। (वार्ता)

 

और भी पढ़ें :