कमला हैरिस बोलीं, अमेरिका को एक ऐसे राष्ट्रपति की जरूरत है, जो लोगों की गरिमा को समझे

Last Updated: गुरुवार, 22 अक्टूबर 2020 (11:48 IST)
वॉशिंगटन। अमेरिकी चुनाव में पार्टी की ने बुधवार को कहा कि देश के पास एक ऐसा राष्ट्रपति होना चाहिए, जो लोगों की गरिमा को समझे और राष्ट्र का इस तरह नेतृत्व करे की वह अपनी प्रतिष्ठा वापस हासिल कर सके और अपने आदर्शों के करीब आए।
ALSO READ:
महंगा पड़ा कमला हैरिस के नाम का मजाक, सोशल मीडिया पर ‘आई स्टैंड विथ कमला’ अभियान
निधि एकत्र करने के ऑनलाइन आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में हैरिस ने कोविड-19 महामारी से निपटने के तौर-तरीकों और अर्थव्यवस्था में आई गिरावट के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति को आड़े हाथों लिया।
हैरिस ने कहा हमें एक ऐसे राष्ट्रपति और नेतृत्व की जरूरत है, जो लोगों की गरिमा को समझे और देश को उस दिशा में ले जाएं, जहां हम अपनी प्रतिष्ठा वापस हासिल कर सकें और अपने आदर्शों के करीब आएं।
उन्होंने कहा कि कि वे इस बात को मानते हैं कि देश में 80 लाख से अधिक लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हैं लेकिन स्थिति ऐसी नहीं होनी चाहिए थी। अमेरिकियों के स्वास्थ्य को बनाए रखना राष्ट्रपति की प्राथमिकता होनी चाहिए थी, लेकिन वे अब भी वास्तविकता, इस वायरस की गंभीरता और मास्क पहनने की आवश्यकता को नजरअंदाज कर रहे हैं।

हैरिस ने कहा कि हम जनस्वास्थ्य संकट और आर्थिक संकट के दौर में हैं जिसकी तुलना महामंदी से की जा रही है। अन्य एक कार्यक्रम में हैरिस ने देशवासियों से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील भी की। अमेरिका में 3 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव है। हैरिस को मुकाबला उपराष्ट्रपति माइक पेंस से है। (भाषा)



और भी पढ़ें :