Hyderabad case : हैदराबाद के हैवानों में से एक की किडनी खराब

हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और जलाकर मारने की घटना के बाद देश में लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। इसी बीच, आरोपियों को जेल में मटनकरी खिलाने की खबर बाहर आने के बाद लोगों का गुस्सा और भड़क गया। यह भी खबर है कि चार में से एक आरोपी ने किडनी का इलाज उपलब्ध करवाने की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि हैदराबाद की चेरलापल्ली जेल में बंद चार आरोपियों में से एक चिंताकुंता चेन्नाकेशावुलू ने किडनी का इलाज उपलब्ध करवाने की मांग की है।
वेबदुनिया की तेलुगू टीम से मिली जानकारी के अनुसार
नारायणपेट जिले के रहने वाले चिंताकुंता ने जेल के नियमित मेडिकल चेकअप के दौरान बताया कि वह हैदराबाद के निजाम इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में नियमित रूप से डायलिसिस करा रहा था।

प्रदर्शन जारी : घटना के विरोध में हैदराबाद, तेलंगाना के विभिन्न हिस्सों और देश के अन्य प्रुमख शहरों में प्रदर्शन का सिलसिला जारी है। छात्रों, वकीलों और महिलाओं ने रैलियां निकालीं।
लोगों की मांग है कि गिरफ्तार चारों आरोपियों को मौत की सजा दी जाए। वकीलों ने भी इन हैवानों का केस लड़ने से इंकार कर दिया है। एक महिला का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो मर्दों को शाम 7 बजे के बाद घरों में रहने को कहती दिख रही हैं।


और भी पढ़ें :