टेक्नो इंडिया, जीडी गोयनका, मारिया पब्लिक, श्रीकुमारन स्कूल सेमीफाइनल में

Last Updated: शुक्रवार, 30 नवंबर 2018 (21:40 IST)
इंदौर। इलेवन स्पोर्ट्‍स एवं मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संगठन द्वारा आयोजित इलेवन स्पोर्ट्‍स राष्ट्रीय अंतरविद्यालयीन टेबल टेनिस स्पर्धा में टेक्नो इंडिया, जीडी गोयनका, मारिया पब्लिक, में प्रवेश कर लिया।

अभय प्रशाल में आयोजित स्पर्धा में सबजूनियर बालिका वर्ग के टीम मुकाबलों के क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में स्कूल (असम) ने लर्निंग पाथ स्कूल (पंजाब) को 3-0, टेक्नो इंडिया ग्रुप (उ. बंगाल) ने चॉइस स्कूल केरल को 3-0, प्रफुल्या सेन गर्ल्स स्कूल (प.बंगाल) ने दिल्ली पब्लिक स्कूल (हरियाणा) को 3-1 व पूर्णा प्रज्ञा स्कूल (कर्नाटक) ने समर वैली स्कूल (उत्तराखंड) को 3-1 से हराकर सेमीफाइनल में स्थान बनाया।
सबजूनियर बालक वर्ग के टीम मुकाबलों में शैलेन्द्र सिरकर (प. बंगाल) ने टेक्नो इंडिया ग्रुप (उ. बंगाल) को 3-0, इन्सिफ्री हाउस स्कूल (कर्नाटक) ने सेंटपाल स्कूल (तेलंगाना) को 3-0, जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल (उप्र) समर वैली स्कूल (उत्तराखंड) को 3-0 व एफआर एजनेल स्कूल (महाराष्ट्र) ने दिल्ली पब्लिक स्कूल (गुजरात) को 3-2 से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

जूनियर बालिका वर्ग के टीम मुकाबलों में जमनाबाई नरसी स्कूल (महाराष्ट्र) ने सेक्रेड हार्ट स्कूल (चंडीगढ़) को 3-0, गीतांजलि देवश्री स्कूल (तेलंगाना) ने डीपीएस (हरियाणा) को 3-2, एलजी काकड़िया स्कूल (गुजरात) ने ने हाती आदर्श विद्यालय (प. बंगाल) को 3-2 व जीडी गोयनका (उ. बंगाल) ने डीपीएस (असम) को 3-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।
जूनियर बालक वर्ग के टीम मुकाबलो में टेक्नो इंडिया ग्रुप (उ. बंगाल) ने दिल्ली पब्लिक स्कूल (हरियाणा) को 3-0, कोटरंग भूपेन्द्र स्कूल (प. बंगाल) ने उर्मी स्कूल (गुजरात) को 3-0, श्रीकुमारन स्कूल (कर्नाटक) ने सेंट थेरेसा स्कूल (उप्र) को 3-1 व जमनाबाई नरसी स्कूल (महाराष्ट्र) ने एमएसआरआर स्कूल (दिल्ली) को 3-0 से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

शुक्रवार को अभय प्रशाल में रिलायंस जियो के रुचिर खांडेकर व बैंक ऑफ इंडिया के सौरभ शाह ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।



और भी पढ़ें :