प्रेजेंटेशन देकर युवती ने बताया, मुझे डेट क्यों करें


 
एक प्रेम कहानी जिसे कहा गया छह पॉवर पाइंट स्लाइड्स और दो ट्वीट के जरिए। यह एक मॉर्डन प्रेमकहानी है। यूनिवर्सिटी ऑफ मिन्नेसोटा की छात्रा ने तैयार किया एक खास पॉवर पाइंट प्रेज़ेंटेशन। अक्सर ही पॉवर पाइंट प्रेज़ेंटेशन ऑफिसों में या छात्रों अपनी बात दूसरों के गले उतारने के काम आते हैं परंतु प्यार के लिए इसका इस्तेमाल तारीफ के काबिल बन गया। 
 
लिज़ी जिसे पसंद करती हैं उन्हें बताना चाहती थीं कि क्यों उन्हें लिज़ी के साथ डेट पर जाना चाहिए। ऐसा प्रेज़ेंटेशन आपने पहले कभी नहीं देखा होगा इसकी ग्यारंटी है। पहली स्लाइड में लिखा है ,"क्या आप अपनी परिवार से परेशान हैं जो आपको मजबूत रिश्ता होने के लिए ज़ोर डाल रहे हैं, तो आपकी खोज खत्म हो गई है" 
 
अगली स्लाइड बताती है कि लिज़ी क्यों रहेगी बेहतरीन साथी, "मैं बातचीत शुरू कर लेती हूं... मेरा रहन सहन और पहनावा बढ़िया है और पार्टी में अच्छी नजर आती हूं, परिवार के साथ मिलाने पर भी वे मुझे पसंद करेंगे और इसी तरह की अन्य परिस्थितियों में भी मेरा साथ अच्छा होगा। मुझे अच्छा मज़ाक पसंद है और आपकी मम्मी मेरे लिए जरूर हां कर देंगी।"
 
 आखिरी स्लाइड कहती है, "अगर अभी भी आपने मन नहीं बनाया है तो औरों की सुनें।" इसके बाद लिज़ी ने कुछ झूठे वाक्य का हवाला देकर अपना महत्व बताया है। इनमें एक हॉलीवुड हीरो, एक प्रसिद्ध अंग्रेज़ी अखबार और लिज़ी की पुरानी गर्लफ्रेंड की तरफ से कहे गए वाक्य हैं (जो निश्चिततौर पर झूठे हैं)। 
 
यह प्रेज़ेंटेशन लिज़ी ने कॉर्टर ब्लोचविट्ज़ (जिनके साथ वह डेट करना चाहती हैं) को भी भेजा। जिस पर कार्टर ने लिखा, "यह बहुत अच्छा था परंतु मुझे कांटेक्ट करना बंद कर दो।"  > photo courtesy : twitter 

 

और भी पढ़ें :