तेजप्रताप यादव की खुली चुनौती! उपचुनाव में उतारा अपना उम्मीदवार

Last Updated: सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 (20:01 IST)
हमें फॉलो करें
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने में तारापुर क्षेत्र से अपना उम्मीदवार उतारकर राजद नेतृत्व को खुली चुनौती दे दी है। हालांकि उन्‍होंने अपने छोटे भाई तेजस्वी के साथ किसी प्रकार के विवाद से इनकार किया है।
खबरों के अनुसार, तेजप्रताप यादव का बगावती तेवर थमता नहीं दिख रहा। तारापुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से तेजप्रताप ने राजद के आधिकारिक उम्मीदवार अरुण कुमार साह के खिलाफ अपने संगठन छात्र जनशक्ति परिषद से संजय कुमार यादव को निर्दलीय प्रत्याशी उतार दिया है।

हालांकि तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी के साथ किसी प्रकार के विवाद से इनकार किया है और कहा है कि वे इस वक्त केवल राजनी राजनीतिक लड़ाई लड़ रहे हैं। संजय कुमार को तेजप्रताप का करीबी बताया जाता है। माना जा रहा है कि तेजप्रताप अपने उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार कर सकते हैं।

तेजस्वी यादव ने जिस तरह से पूरे मामले पर जवाब दिया उससे कहीं न कहीं दोनों भाईयों के बीच तल्खी साफ में दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर महागठबंधन में शामिल आरजेडी और कांग्रेस के तल्ख तेवर ढीले नहीं पड़ रहे। दोनों ही पार्टियों ने कैंडिडेट उतारे हैं।



और भी पढ़ें :