महाराष्ट्र ATS का दावा- मनसुख हिरेन की हत्या में सचिन वाजे ने निभाई अहम भूमिका

पुनः संशोधित मंगलवार, 23 मार्च 2021 (18:14 IST)
मुंबई। के आतंकवाद रोधी दस्ते (ATS) ने मंगलवार को कहा कि निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे कारोबारी मनसुख हिरन की हत्या में शामिल था और उसकी हिरासत मांगने के लिए अदालत से संपर्क किया जाएगा।
ALSO READ:
: Sachin Vaze केस में ATS को मिली बड़ी सफलता, दमन से जब्त की वॉल्वो कार; मिले कई अहम सबूत
एटीएस प्रमुख जयजीत सिंह ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा किहमें उसकी (वाजे) हिरासत की जरूरत है और हम अदालत से संपर्क करेंगे। इससे पहले, एटीएस ने आज कहा कि उसने हिरन की हत्या के मामले के संबंध में दमन से एक कार जब्त की है।
इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र की पंजीकरण संख्या वाली वॉल्वो कार सोमवार को जब्त की गई और अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इसका मालिक कौन है।

मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक एसयूवी मिलने के मामले में गिरफ्तार वाजे 25 मार्च तक राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) की हिरासत में है। उस वाहन में जिलेटिन की छड़ें थीं।

ने किया वाजे को गिरफ्तार : गौरतलब है कि मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास 25 फरवरी को एक संदिग्ध वाहन पाया गया था। इस वाहन से जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद हुई थी। यह वाहन ठाणे के कारोबारी का था, जो कथित तौर पर चोरी हो गया था। इसके बाद,पांच मार्च को मनसुख का शव मुंब्रा के पास मिला था। इस पूरे मामले की जांच कर रही है और उसने सचिन वाजे को गिरफ्तार किया था। एनआईए ने अपनी जांच के तहत अभी तक पांच महंगी कारें जब्त की हैं, जिनमें दो मर्सिडीज भी शामिल हैं। (इनपुट भाषा)



और भी पढ़ें :