खौफनाक! स्वर्ण मंदिर के पास तंबाकू खाने को लेकर विवाद, एक व्यक्ति की हत्या (वीडियो)

पुनः संशोधित गुरुवार, 8 सितम्बर 2022 (19:28 IST)
हमें फॉलो करें
अमृतसर। पंजाब में अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर (हरमंदिर साहब) के पास हुए सनसनीखेज में गुरुवार को एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में दो निहंग भी आरोपी हैं। घटना स्वर्ण मंदिर से करीब 800 मीटर दूर है।

इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। पुलिस के कहना है कि पीड़ित नशे में था। आरोपियों और पीड़ित के बीच नशा और खैनी खाने को लेकर विवाद हुआ था, जो बाद में हिंसक हो गया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो निेहंग सिख और एक अन्य व्यक्ति ने उस व्यक्ति पर हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम हरमनजीत सिंह निवासी चट्‍टीगांव बताया गया है।
जिस समय यह घटना हुई उस समय घटनास्थल पर कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी व्यक्ति को बचाने की कोशिश नहीं की। सब वहां खड़े-खड़े तमाशा देखते रहे। घटना में 2 निहंगों के साथ एक वेटर भी शामिल है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या की गई है।

पुलिस के मुताबिक पुलिस ने वेटर रमनदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जो कि खालसा कॉलेज का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक निहंगों ने स्वर्ण मंदिर के पास तंबाकू उत्पादों का सेवन करने पर आपत्ति जताई थी। इसके बाद उनके बीच विवाद हो गया था।




और भी पढ़ें :