आप को नहीं मिली करतारपुर साहिब जाने की अनुमति, पार्टी ने बोला केंद्र और पंजाब सरकार पर हमला

Last Updated: शुक्रवार, 19 नवंबर 2021 (09:16 IST)
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने दावा करते हुए कहा है कि केंद्र ने उनके प्रतिनिधिमंडल को जाने की अनुमति देने से कर दिया है। उन्होंने इसके साथ ही पंजाब सरकार और केंद्र के बीच 'मैच फिक्सिंग' के भी आरोप लगाए हैं। हाल ही में प्रदेश के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी कैबिनेट के सदस्यों के साथ करतारपुर साहिब मत्था टेकने पहुंचे हैं, वहीं 20 नवंबर को पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू भी करतारपुर साहिब की तैयारी कर रहे हैं।

आप नेता और पंजाब प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा कि सांसदों और विधायकों वाले आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल को करतारपुर साहिब गुरुद्वारा जाने की अनुमति नहीं दी गई है। उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। चड्ढा ने कहा कि हमारे पास जाने के लिए राजनीतिक मंजूरी नहीं है।

भाषा के अनुसार आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि गुरु पर्व के दिन गुरु महाराजजी के दरबार में माथा टेकने से रोकना गलत है। ऐसी राजनीति देश और समाज के लिए अच्छी नहीं है। गुरु महाराजजी के दरबार में माथा टेकने और अरदास करने से तो किसी दुश्मन को भी नहीं रोकना चाहिए।



और भी पढ़ें :