CAA पर घमासान : BJP सांसद बोले- ओवैसी को उल्टा लटकाकर काट दूंगा दाढ़ी

पुनः संशोधित शनिवार, 4 जनवरी 2020 (16:56 IST)
निजामाबाद। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर राजनेता, मंत्री एक-दूसरे पर बयानबाजी भी कर रहे हैं। से ने एआईएमआईएम के मुखिया और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को लेकर आपत्तिजनक दिया है।
ALSO READ:
क्या Narendra #मोदी_एंटीनेशनल_हैं, ट्‍विटर पर, CAA-NRC का विरोध अब सोशल मीडिया पर


धर्मपुरी अरविंद ने ओवैसी की दाढ़ी को लेकर भी अपशब्द कहे हैं। धर्मपुरी इससे पूर्व भी लगातार ओवैसी पर हमला बोलते रहे हैं। 27 दिसंबर को धर्मपुरी ने ओवैसी के नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को सांप्रदायिक और असंवैधानिक करार देने पर पूछा था कि क्या वे पाकिस्तान और बांग्लादेश के लिए लड़ना चाहते हैं?

धर्मपुरी ने कहा कि मैं ओवैसी को क्रेन से उल्टा लटका कर उनकी दाढ़ी काट दूंगा। इतना ही नहीं, धर्मपुरी ने यह भी कहा कि ओवैसी की दाढ़ी को सम्मान देने के लिए उसे मुख्यमंत्री की दाढ़ी से चिपका दूंगा।
dharmapuri arvind tweet" width="740" />
इससे पूर्व धर्मपुरी ने कहा था कि 'ओवैसी कहता है कि सांप्रदायिक और असंवैधानिक है' ऐसे में वे एक सार्वजनिक सभा को संबोधित नहीं कर सकते क्योंकि तेलंगाना नगरपालिका चुनावों से पहले निजामाबाद में आचार संहिता लागू है। मैंने जिला कलेक्टर, चुनाव आयोग और पुलिस को पत्र लिखा है।

धर्मपुरी ने कहा कि ओवैसी देश को बांटने वाले बयान दे रहे हैं। क्या वह पाकिस्तान और बांग्लादेश से आने वाले लोगों के लिए लड़ना चाहते हैं। वे एक राष्ट्र विरोधी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। ओवैसी के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।



और भी पढ़ें :