मेवालाल चौधरी के इस्तीफे से खुश हुए तेजप्रताप, तेजस्वी के निशाने पर नीतीश कुमार

पुनः संशोधित शुक्रवार, 20 नवंबर 2020 (09:04 IST)
पटना। नीतीश कुमार की नई सरकार में मंत्री बनने के कुछ ही घंटों बाद मेवालाल चौधरी के इस्तीफे से राजद नेता तेजप्रताप बेहद खुश नजर आ रहे हैं। भ्रष्टाचार के आरोपी मेवालाल मंत्री पद की शपथ लेने के बाद से ही राजद और कांग्रेस नेताओं के निशाने पर थे।
ALSO READ:
बड़ी खबर, बिहार के शिक्षामंत्री मेवालाल चौधरी का इस्तीफा, आज ही संभाला था पदभार
हसनपुर से विधायक तेजप्रताप ने तेजवंश को बधाई देते हुए कहा कि जियो मेरे खिलाड़ी, पहली बॉल में ही मज़बूत विकेट को 'Back to pavilion' कर दिया। Thumbs up। तेजप्रताप ने इस ट्वीट में हैशटैग मेवा का भी इस्तेमाल किया है।

राजद नेता ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर हमला किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि जनादेश के माध्यम से बिहार ने हमें एक आदेश दिया है कि आपकी भ्रष्ट नीति, नीयत और नियम के खिलाफ आपको आगाह करते रहें। महज एक इस्तीफे से बात नहीं बनेगी। अभी तो 19 लाख नौकरी, संविदा और समान काम-समान वेतन जैसे अनेकों जन सरोकार के मुद्दों पर मिलेंगे। जय बिहार,जय हिन्द
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि मैंने कहा था ना आप थक चुके है इसलिए आपकी सोचने-समझने की शक्ति क्षीण हो चुकी है। जानबूझकर भ्रष्टाचारी को मंत्री बनाया, थू-थू के बावजूद पदभार ग्रहण कराया, घंटे बाद इस्तीफ़े का नाटक रचाया। असली गुनाहगार आप है। आपने मंत्री क्यों बनाया?? आपका दोहरापन और नौटंकी अब चलने नहीं दी जाएगी?



और भी पढ़ें :