मुख्‍यमंत्री ममता के सांसद बनर्जी के सिर पर 5 करोड़ का इनाम

पुनः संशोधित बुधवार, 13 जनवरी 2021 (13:12 IST)
अयोध्या। हाल ही में माता सीता पर टिप्पणी करने वाले तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी के सिर कलम करने वाले को दास ने देने की घोषणा की है। महंत ने कहा कि तृणमूल सांसद ने मर्यादा का घोर उल्लंघन किया है। दूसरी ओर, मौनी बाबा ने उनके खिलाफ अनशन शुरू कर दिया।

महंत परमहंस ने कहा कि कल्याण बनर्जी ने जो कुछ भी सीता माता के बारे में कहा है कि वह असहनीय है। उन्होंने कहा कि हम राम को परात्पर ब्रह्म मानते हैं। ऐसे में उन्होंने मर्यादा का घोर उल्लंघन किया है।

उल्लेखनीय है कि जिस समय बनर्जी का यह बयान सामने आया था, तब भी काफी बवाल हुआ था। उस समय भाजयुमो सदस्य आशीष जायसवाल ने टीएमसी सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा था कि उनके बयान से बंगाली समाज आहत हुआ है।

क्या कहा था कल्याण ने : दरअसल, पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान कल्‍याण बनर्जी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर चुटकी ली थी। वीडियो में कल्याण बनर्जी ये कहते दिखाई दिए थे कि सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण द्वारा किया गया था न कि उसके 'चेलों' द्वारा, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता।



और भी पढ़ें :