मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. Short encounter with a criminal in Bhopal
Written By विशेष प्रतिनिधि
Last Modified: सोमवार, 11 दिसंबर 2023 (11:15 IST)

भोपाल में बदमाश का शॉर्ट एनकाउंटर, टीआई को दी थी गोली मारने की धमकी

भोपाल में बदमाश का शॉर्ट एनकाउंटर, टीआई को दी थी गोली मारने की धमकी - Short encounter with a criminal in Bhopal
भोपाल। राजधानी से सटे सीहोर जिले में दोराहा टीआई को जान से मारने की धमकी देने वाले बदमाश को पुलिस शॉर्ट एनकाउंटंर के बाद आज भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है। भोपाल पुलिस ने सोमवार तड़के करीब 3.30 बजे बदमाश नसीम बन्ने खा को मनुआभान टेकरी से  शॉर्ट एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस गिरफ्त में आने के बाद नसीम बन्ने खा ने भागने की कोशिश की और पुलिस पर पथराव किया जिसके पुलिस की फायरिंग में हो घायल हो गया। उसको इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी नसीम को गिरफ्तारी के बाद रात साढ़े तीन बजे रिकवरी के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान आरोपी ने मनुअभान ठेकरी पर भागने की कोशिश में पुलिस पर फायरिंग कर दी। वहीं जवाबी फायरिंग में पुलिस टीम की एक गोली उसके पैर में लग गई। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। डीसीपी रियाज इकबाल ने बताया कि, आरोपी को इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या था पूरा मामला?-भोपाल के बदमाश नसीम बन्ने खा ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर सीहोर जिले के दोहरा थाना प्रभारी को जान से मार देने की धमकी दी थी। वायरल वीडियो पर उसने कहा था कि “थाना दोराहा, जिला सीहोर टीआई को हमारा सीधा चैलेंज है, अगर पकड़े गए तो गोली मार देना, नहीं तो कसम से जिंदा रहा तो तुझे गोली जरूर मारूंगा। हमारी शासन से कोई बुराई नहीं है। मगर तू हमारे छोटे भाइयों को परेशान कर रहा है। उनका कोई लेना देना ही नहीं है। उस गरीब का मोबाइल रख लिया। कैसे ऑटो चलाकर, मेहनत मजदूरी कर बेचारे पैसा कमाते हैं,रात-रात भर मेहनत करते हैं सोचना चाहिए”।

बदमाश नसीम बन्ने खा के खिलाफ सीहोर जिले के दोहरा थाने में हत्या के प्रयास और भोपाल में मारपीट, हत्या के प्रयास, आगजनी सहित 2 दर्जन से ज्यादा गंभीर अपराध आरोपी पर दर्ज हैं। वहीं आरोपी नसीम ने पिछले दिनों भोपाल के बुधवारा में दिनदहाड़े 3 दिसंबर को गोलीबारी कर टेंट कारोबारी को जान से मार देने का प्रयास किया था।
ये भी पढ़ें
Article 370 पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले महबूबा मुफ्ती नजरबंद