कोरोना की तीसरी लहर से मध्यप्रदेश को बचाने के लिए एक्शन में शिवराज,सीहोर में मंत्रियों के साथ मंथन

Author विकास सिंह| Last Updated: सोमवार, 14 जून 2021 (13:00 IST)
भोपाल। कोरोना संकट की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए अब शिवराज सरकार ने तैयारियां तेज कर दी है। आज मुख्यमंत्री सीहोर क ग्रेसेस रिसोर्ट में सभी मंत्रियों के साथ एक बड़ी बैठक कर रहे है। बैठक में शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दुनिया के कई देशों में कोरोना फिर से एक बार बढ़ रहा है ऐसे में प्रदेश को कोरोना की तीसरी लहर में बचाने के लिए रणनीति बनाना जरुरी है और आज इस पर मंथन करेंगे।

बैठक की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों से चर्चा में कहा कि सभी के सहयोग से कोरोना नियंत्रण में है लेकिन कोविड अभी खत्म नही हुआ। अब हमें तीसरी लहर को नियंत्रित करना है। कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए वैक्सीनेशन जरुरी है और वैक्सीनेशन को जन अभियान कैसे बनाएं यह विचार करना है। इसके साथ में वैक्सीनेशन को हमें रिकार्ड समय में पूरा करना है। अधिक से अधिक वैक्सीनेशन हो, कैसे एक निश्चित समय सीमा में इस पर हमें विचार करना है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के साथ अब हमें राजस्व को बढ़ाना है,आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश का रोडमैप हमारा तैयार है हम अपने अपने विभाग के द्वारा कैसे आत्मनिर्भर की दिशा में आगे बढ़ेंगे। इस पर विचार करना है कि कैसे सार्वजनिक संपत्ति का सुप्रबंधन हो, सदुपयोग पर हम सब मिलकर विचार करें। साथ ही गरीब, किसान, माताएं-बहनेंऔर बच्चों के विकास और बेहतरी के लिए हम कार्य करने के लिए विचार करें।




और भी पढ़ें :