मंगलवार, 23 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. चुनाव 2024
  2. लोकसभा चुनाव 2024
  3. लोकसभा चुनाव समाचार
  4. Congress gives bharuch seat to AAP, ahmed patel family gets angry
Last Updated : शनिवार, 24 फ़रवरी 2024 (15:51 IST)

AAP को दे दी गुजरात की भरूच सीट, फैसले से अहमद पटेल का परिवार नाराज

AAP को दे दी गुजरात की भरूच सीट, फैसले से अहमद पटेल का परिवार नाराज - Congress gives bharuch seat to AAP, ahmed patel family gets angry
loksabha election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में सीटों पर समझौता हो गया है। दिल्ली में आप 4 और कांग्रेस 3 सीटों पर चुनाव लड़ेगी तो गुजरात में कांग्रेस ने आप को 26 में से 2 सीटें दी है। इनमें से एक सीट भरूच की है। इस फैसले ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे अहमद पटेल बेटी मुमताज और बेटे फजल को नाराज कर दिया है। 
 
कांग्रेस नेता मुमताज पटेल ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर साझा पोस्ट में बागी तेवर की झलक दिखाई है। उन्होंने लिखा कि हम अहमद पटेल की 45 वर्षों की विरासत को बेकार नहीं जाने देंगे।
 
इधर कांग्रेस के चाणक्य माने जाने वाले अहमद पटेल के बेटे फैजल पटेल ने भी कांग्रेस को साफ कर दिया है कि वह किसी भी कीमत पर गठबंधन का समर्थन नहीं करेंगे।
 
इस बीच अहमद पटेल की बेटी मुमताज पटेल भाजपा से भी संपर्क में है। भरूच से बीजेपी सांसद मनसुख वसावा ने भी कहा कि राष्ट्रीय विचारधारा के साथ आना चाहती हैं तो हम उनका बीजेपी में स्वागत करेंगे। 
 
उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी गठबंधन से पहले ही भरूच और भावनगर से उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी थी। भरूच से AAP ने चैतर वसावा को टिकट दिया है। 
Edited by : Nrapendra Gupta