सानिया मिर्जा ने युवराज सिंह के 'चिकना चमेला' लुक के लिए ट्रोल किया

वेबदुनिया न्यूज डेस्क| Last Updated: सोमवार, 30 सितम्बर 2019 (19:25 IST)
मुंबई। सभी तरह के क्रिकेट से संन्यास लेने वाले और 'सिक्सर किंग' के नाम से मशहूर कुछ भी करते हैं तो वे सुर्खियों में आ जाते हैं। चेहरे पर हमेशा दाढ़ी रखने वाले युवराज ने उसमें छंटाई क्या की, सोशल मीडिया में उनके नए लुक को लेकर काफी चर्चा है। सानिया मिर्जा ने 'चिकना चमेला' लुक के लिए युवराज सिंह को किया।
ALSO READ:
युवराज सिंह का दावा, टीम प्रबंधन का समर्थन मिलता तो वे एक और विश्व कप खेलते
दरअसल, युवराज ने शनिवार को अपने नए लुक और हेयरस्टाइल की एक तस्वीर पर डाली थी। इस तस्वीर को डालते ही सोशल मीडिया में इसे लाइक करने वालों की संख्या देखते ही देखते 3 लाख 73 हजार 221 पर पहुंच गई। यही नहीं, उनके नए लुक पर मजेदार कमेंट्‍स की बाढ़-सी आ गई।
युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम में 'चिकना चमेला' लुक का खुलासा किया। क्लीन शेव्ड युवराज अपनी पोस्ट में इस नए लुक का पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने कैप्शन दिया- 'न्यू लुक चिकना चमेला!! या मैं दाढ़ी वापस लाऊं?' युवराज के लिए कमेंट सेगमेंट में आम सहमति थी कि टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी इसमें शामिल हो सकती हैं।
इसके बाद बारी भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की थी। सानिया ने युवराज के नए लुक का मजाक उड़ाने का फैसला किया। सानिया ने लिखा- 'क्या आप इस तरह का पाउट इसलिए बना रहे हो ताकि ठुड्‍डी के नीचे ठुड्‍डी को छुपाया जा सके। यदि ऐसा ही करना है तो फिर से दाढ़ी बढ़ा लो।'
एक ओर जहां सानिया मिर्जा ने युवराज के नए लुक की खिंचाई कर डाली तो कई ऐसे भी लोग हैं जिन्हें युवी इस लुक में बहुत पसंद आ रहे हैं। निखिल झा लिखते हैं- 'ओल्ड/विंटेज युवी वापस आ गए हैं।' वि‍क्की गर्ग ने लिखा- 'युवी पाजी आप क्लीनशेव में पहले से बेहतर दिखते हैं।'
शिवेंकेंटेश का कहना था कि युवराज इस लुक में काफी युवा दिखते हैं जबकि आयुष दास को युवराज का और दाढ़ी दोनों ही लुक पसंद आते हैं।
इससे पहले 'इंडिया टुडे' से बातचीत में युवराज ने कहा था कि मैं घायल हो गया और मुझे श्रीलंका श्रृंखला के लिए तैयार करने के लिए कहा गया। फिर अचानक यो-यो परीक्षण सामने आ गया। मेरे चयन में यह एक यू-टर्न था। अचानक मुझे वापस जाना पड़ा और यो-यो की तैयारी करनी पड़ी। यो-यो टेस्ट 36 साल की उम्र में। यो-यो टेस्ट क्लीयर करने के बाद भी मुझे घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए कहा गया।

युवराज ने कहा कि उन्होंने वास्तव में सोचा होगा कि मैं 36 साल की उम्र के कारण यो-यो टेस्ट को पास नहीं कर पाऊंगा और मुझे मना करना आसान हो जाएगा। हां, आप यह कह सकते हैं कि मुझे बाहर करने का यह अच्छा बहाना था।



और भी पढ़ें :