चौथे दिन के खेल से पहले दिनेश कार्तिक ने बताया मौसम का हाल, क्या फिर से किरकिरा होने वाला है मजा

Southampton
पुनः संशोधित सोमवार, 21 जून 2021 (13:48 IST)
साउथम्पटन में आज का चौथा दिन खेला जाना है, लेकिन मुकाबले के शुरू होने से पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, आज भी साउथम्प्टन में पूरे दिन बारिश के आसार बने हुए है और अगर वाकई में ऐसा होता है तो खिलाड़ी और फैंस दोनों को मौसम की मार झेलनी पड़ सकती है।


फाइनल के पहले दिन का खेल भी पूरी तरह से धुल गया था और अब चौथे दिन भी शायद इसी तरह गुजरने वाला है।



मौसम विभाग के स्पेशलिस्ट बने कार्तिक



चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले साउथम्प्टन में मौजूद टीम इंडिया के अनुभवी खिलाड़ी और फाइनल में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे ने मौसम की जानकारी दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें मैदान के ऊपर कवर्स पड़े हुए थे और बारिश भी हो रही थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा भी, आज हालात अच्छे नजर नहीं आ रहे हैं।

वैसे जानकारी के लिए बता दें कि, फैंस के बीच आज कल दिनेश कार्तिक लगातार चर्चा का एक अहम केंद्र बने हुए हैं। मैच के चारों दिन उन्होंने ऐसे ही मौसम की अपडेट देकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं।


वैसे आज साउथम्प्टन में पूरे दिन
बारिश की भविष्यवाणी की गई है और शायद पूरा दिन भी रद्द किया जा सकता है। बीसीसीआई ने भी ट्वीट कर मौसम की अपडेट दिया। बोर्ड द्वारा पोस्ट किए गए फोटो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि आज का दिन भी बारिश के नाम ही होने वाला है।




टीम इंडिया के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण


मैच की बात करें तो टीम इंडिया पहली पारी में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के सामने एकदम बेहाल नजर आई। पूरी टीम सिर्फ 217 रनों पर ढेर हो गई और तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक कीवी टीम का स्कोर दो विकेट के नुकसान 101 रन रहा। टीम अभी 116 रन पीछे हैं।



और भी पढ़ें :