पत्नी पर किया कमेंट, सोशल मीडिया पर छा गए वीरेंद्र सहवाग

वेबदुनिया न्यूज डेस्क| Last Updated: गुरुवार, 22 अगस्त 2019 (00:12 IST)
नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेट कुछ भी करें, सुर्खियों में आ ही जाते हैं। जब तक टीम इंडिया के लिए खेले, चर्चा में रहे। क्रिकेट कमेंटरी में उन्होंने अपने झंडे गाड़े और सोशल मीडिया पर अपने चुटीले कमेंट्‍स के कारण दीगर क्रिकेटरों की तुलना में सबसे ज्यादा चर्चित रहते हैं। बुधवार को पर उन्होंने अपनी आरती की तस्वीर डालकर जो कैप्शन लिखा, वो सुर्खियों में आ गया।
सोशल मीडिया पर सहवाग ने लिखा 'एक अच्छी पत्नी अपने पति को तब माफ कर देती है, जब वह गलत होती है। गुड लाइफ विद वंडरफुल वाइफ'। इंस्टाग्राम पर उनका यह कमेंट धूम मचा रहा है और पहले घंटे में इसे 30 हजार लाइक मिल गए जबकि 7 घंटे में इसे पसंद करने वालों की संख्या 1 लाख 96 हजार 320 पर पहुंच गई।

40 बरस के सहवाग ने जो तस्वीर डाली वो किसी समारोह की है जब वे अपनी पत्नी आरती के साथ हैं। क्रिकेट के मैदान पर 2 तिहरे शतक जमाने वाले सहवाग के सोशल मीडिया पर डाले गए कमेंट्‍स को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही उन्हें सुझाव भी देने से पीछे नहीं हैं।

विवेक नामक यूजर ने लिखा 'बोलना पड़ता है सर जी कभी कभी हसबैंड को नहीं तो कोई खैर नहीं..'। एक यूजर ने तो इसे साल का सबसे सर्वश्रेष्ठ कैप्शन करार दिया जबकि एक अन्य यूजर ने कहा 'यह विवाहित जीवन का अनलिखा कानून है'।

इससे पहले भी सहवाग कई बार सोशल मीडिया पर चुटीले कमेंट्‍स कर चुके हैं, जिनकी खूब चर्चा रही। उन्होंने पतियों की तुलना 'एयर कंडीशनर' से कर डाली थी। यहां तक कि उन्होंने अपनी पत्नी आरती की तुलना शतरंज के खेल में शामिल 'क्वीन' से भी की थी। यह कमेंट भी काफी वायरल हुआ था।

 

और भी पढ़ें :