विराट-रोहित के टकराव को दूर करेगा BCCI, अमेरिका जा सकते हैं राहुल जौहरी

पुनः संशोधित सोमवार, 29 जुलाई 2019 (15:54 IST)
नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बल्लेबाज रोहित शर्मा के बीच पिछले कुछ दिनों से आ रही मतभेद की खबरों के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के दोनों शीर्ष खिलाड़ियों के बीच मामले को सुलझाने के लिए हस्तक्षेप करने की संभावना है।
विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार दोनों शीर्ष खिलाड़ियों के बीच मतभेद को सुलझाना चाहता है और इसके लिए बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी अगले सप्ताह अमेरिका जा सकते हैं, जहां वे दोनों खिलाड़ियों से बात करेंगे। बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार बोर्ड दोनों के बीच जल्द सुलह कराना चाहता है।
रिपोर्ट के अनुसार प्रमुख कोच रवि शास्त्री भी विराट और रोहित से मौजूदा परिस्थितियों के बारे में बात कर सकते हैं। शास्त्री को कप्तान विराट का करीबी माना जाता है। हालांकि उनके दोनों खिलाड़ियों से बात करने की उम्मीद है।

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज़ दौरे पर है। ट्वेंटी 20 सीरीज़ के पहले दो मैच फ्लोरिडा में खेले जाएंगे। इसके बाद सीरीज़ के बाकी मैच वेस्टइंडीज़ में खेले जाएंगे। भारतीय टीम इस सीरीज़ के तीनों प्रारूपों में विराट की कप्तानी में खेलेगी। भारतीय टीम सोमवार को वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए मुंबई से रवाना होगी। सीरीज़ में तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट खेले जाने हैं।

 

और भी पढ़ें :