सचिन तेंदुलकर को भरोसा, टी 20 मुंबई लीग से नए प्रतिभावान क्रिकेटर मिलेंगे

Last Updated: सोमवार, 6 मई 2019 (21:54 IST)
मुंबई। टी-20 मुंबई लीग के ब्रांड एम्बेसेडर और भारतरत्न ने कहा है कि लीग से नए प्रतिभावान खिलाड़ी मिलेंगे।
टी-20 मुंबई लीग का दूसरा सत्र 14 से 26 मई के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाने की सोमवार को घोषणा के बाद तेंदुलकर बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पूर्व में मुंबई से कई खिलाड़ी भारतीय टीम में अपना योगदान दे चुके हैं। भविष्य में भी मुंबई से क्रिकेट खिलाड़ी और अधिक योगदान दे सकें इसके लिए प्रयास करना होगा।

क्रिकेट लीजेंड ने कहा कि आईपीएल में पंजाब से 15 से 20 खिलाड़ी खेल रहे हैं और हमें उम्मीद है कि मुंबई क्रिकेट लीग से अच्छे खिलाड़ी निकलेंगे और आईपीएल तथा अन्य क्रिकेट टूर्नामेंटों में अपनी छाप छोड़ेंगे।
पूर्व कप्तान ने इस अवसर पर कहा कि पिछले वर्ष इस टूर्नामेंट में 6 टीमों ने भाग लिया था लेकिन इस बार 2 नई टीमों आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब और ईगल ठाणे स्ट्राइकर्स को शामिल किया गया है।

गावस्कर ने मुंबई की जनता से आग्रह करते हुए कहा कि वे अधिक से अधिक संख्या में स्टेडियम में मैच देखने आएं और नए खिलाड़ियों का जोश बढ़ाएं। पिछले वर्ष टी-20 मुंबई लीग से 2 खिलाड़यों को आईपीएल में खेलने के लिए अवसर मिला, हमें उम्मीद है कि भविष्य में और अधिक खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा। (वार्ता)

 

और भी पढ़ें :