टी-20 वर्ल्ड कप से पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, चोट के चलते ये ऑलराउंडर बाहर

पुनः संशोधित सोमवार, 2 सितम्बर 2019 (15:58 IST)
आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप के क्वालीफायर से बांग्लादेश की (Rumana Ahmed) घुटने में चोट के चलते उन्हें इस टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। रुमाना टीम की अनुभवी खिलाड़ियों में से हैं और उनकी गैरमौजूदगी टीम के लिए वर्ल्ड कप क्वालीफायर में बड़ा झटका साबित होगी।
खबरों के मुताबिक, बांग्लादेश की ऑलराउंडर रुमाना अहमद को टी-20 वर्ल्ड कप के क्वालीफायर से घुटने में चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ रहा है। इससे बांग्लादेश की टीम को बड़ा झटका लगा है।

बांग्लादेश की महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान रुमाना अहमद टीम की अनुभवी खिलाड़ियों में से हैं। खासकर ये देखते हुए कि वे न केवल बल्ले से योगदान देने में सक्षम हैं, बल्कि गेंद के साथ भी उतनी ही उपयोगी हैं।

31 अगस्त से 7 सितंबर के बीच होने वाले इस क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में बांग्लादेशी महिला टीम को अपना पहला मुकाबला पापुआ न्यू गिनिया के खिलाफ खेलना है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की महिला विंग की मैनेजर नजमुल एबीदीन ने कहा कि रुमाना को अभी पूरी तरह फिट होने में कुछ समय लगेगा। नजमुल ने कहा कि ये टीम के लिए बड़ा झटका है और टीम को उनके अनुभव की कमी निश्चित तौर पर खलेगी।
फोटो सौजन्‍य : टि्वटर

 

और भी पढ़ें :