शर्मसार हुआ क्रिकेट जगत, वीडियो में देखें DDCA की AGM में कैसे चले लात-घूंसे और तमाचे

Last Updated: सोमवार, 30 दिसंबर 2019 (11:35 IST)

नई दिल्ली। क्रिकेट को भद्रजनों का खेल माना जाता है, लेकिन रविवार को एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई। रविवार को दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) की वार्षिक आमसभा (AGM) हुई। इसमें पदाधिकारियों के बीच जमकर लात-घूंसे और तमाचे चले। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
में पदाधिकारियों के बीच जमकर लात-घूंसे भी चले। मंच पर पदाधिकारियों ने एक-दूसरे को जोरदार धक्का भी दिया और एक-दूसरे पर गलत शब्दों का इस्तेमाल भी किया। बैठक के दौरान हाथापाई भी हुई तथा सत्तारूढ़ गुट के संयुक्त सचिव राजन मनचंदा पर विरोधी गुट के मकसूद आलम ने तमाचा भी जड़ा।
एजीएम में हुई इस घटना के बाद भारतीय क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था BCCI पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और भाजपा सांसद ने बीसीसीआई से दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) को भंग करने और वार्षिक आमसभा के दौरान झगड़े में शामिल राज्य संघ के पदाधिकारियों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।
ने विज्ञप्ति में कहा कि सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से सभी प्रस्तावों को पारित किया, लेकिन विवादों का हिस्सा रहे इस क्रिकेट संघ के सूत्र के अनुसार एजीएम में घमासान देखने को मिला। इस पूरे मामले पर बीसीसीआई का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।


और भी पढ़ें :