अश्विन अक्षर से फिर इंग्लैंड परेशान, 6 विकेट लेकर भारत जीत की दहलीज पर

पुनः संशोधित शनिवार, 6 मार्च 2021 (14:29 IST)
हमें फॉलो करें
इस बार भी की बल्लेबाजी में कोई आशचर्य की बात नहीं दिखी। इंग्लैंड ने चायकाल तक अपने 6 विकेट गंवा दिए हैं और उसने मात्र 91 रन बनाए हैं। ऐसी उम्मीद है कि यह मैच भी आज ही खत्म हो जाने वाला है।


इंग्लैंड को पारी की हार टालने के लिए अभी 69 रन और बनाने हैं और उसके पुछल्ले बल्लेबाजों का फॉर्म देखते हुए यह नामुमकिन प्रतीत हो रहा है। भोजनकाल के बाद ने लगातार क्राउली और जॉनी बेरेस्टो को तब आउट कर दिया जब इंग्लैंड महज 10 रनों के स्कोर पर था। इसके बाद डॉमिनिक सिबली को अक्षर ने सस्ते में आउट कर दिया। क्रीज पर पहली इनिंग के टॉस स्कोरर बेन स्टोक्स को भी अक्षर ने अपना शिकार बनाया और इंग्लैंड का स्कोर 30 रनों पर 4 विकेट हो गया।

जो रूट और ऑली पोप के बीच जरूर कुछ देर तक साझेदारी पनपी लेकिन अक्षर ने रुट का विकेट लेकर इंग्लैंड की उम्मीदों को जड़ो से उखाड़ दिया। रूट ने अभी तक सर्वाधिक 30 रन बनाए जिसमें उन्होंने 3 चौके जड़े। इसके बाद ऑली पोप भी आगे बढ़कर अश्विन की गेंद पर स्टंप आउट हो गए।

क्रीज पर फिलहाल 19 रन बनाकर डॉन लॉरेंस और 6 रन बनाकर बेन फॉक्स पिच पर डटे हैं लेकिन इंग्लैंड पर पारी से हार का खतरा मंडरा रहा है। आर अश्विन और 3-3 विकेट ले चुके हैं। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :