शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. ऑटो मोबाइल
  3. कार न्यूज़
  4. skoda kushaq onyx at debuts check price features and more details
Last Updated : बुधवार, 12 जून 2024 (21:28 IST)

Skoda Kushaq का सबसे किफायती Onyx AT वैरिएंट लॉन्च, 13.49 लाख की कीमत पर आए ये फीचर्स

Skoda Kushaq  का सबसे किफायती Onyx AT वैरिएंट लॉन्च, 13.49 लाख की कीमत पर आए ये फीचर्स - skoda kushaq onyx at debuts check price features and more details
Skoda ने Kushaq के Onyx ट्रिम को 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में लॉन्च किया। इस मॉडल को एक्स शोरूम कीमत 13.49 लाख रुपए पर लॉन्च किया गया है। यह कंपनी की ओर से सबसे किफायती Kushaq ऑटोमैटिक मॉडल है। कंपनी ने Kushaq ऑटोमैटिक ओनिक्स की कीमत मैनुअल वेरिएंट की तुलना में 60,000 रुपए अधिक महंगी रखी है।
वर्तमान में Kushaq मैनुअल एक्स शोरूम कीमत 12.89 लाख रुपए रखी गई है। Skoda की Kushaq का मुकाबला मारुति की ग्रैंड विटारा, टोयोटा की हाइराइडर, हुंडई की क्रेटा, होंडा की एलिवेट और किआ की सेल्टोस से होगा।
 
कैसा है इंजन : Kushaq का ये ट्रिम सिर्फ 1.0-लीटर TSI इंजन के साथ मौजूद है। यह इंजन 115 hp की पावर 178 Nm का टॉर्क पैदा करता है। इंजन ग्राहकों को 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियर बॉक्स के साथ मिलेगा। इस इंजन के साथ ग्राहक 18.09 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकेंगे। Onyx AT में पैडल शिफ्टर्स और हिल होल्ड असिस्ट भी हैं।
 
5 स्टार की रैटिंग मिली थी : यह मिड साइज एसयूवी ABS, EBD, ESC, TCS और 6 एयरबैग के साथ ग्राहकों को मिलेगी। 2022 में इस मिडसाइज एसयूवी को GNCAP क्रैश-टेस्ट में शानदार 5 स्टार रेटिंग मिली थी। ये रेटिंग वयस्क और बच्चे दोनों के लिए मिली थी।
  
और क्या हैं फीचर्स : ट्रिम में बी-पिलर्स, स्कफ प्लेट्स और फ्लोर मैट पर ‘ओनिक्स’ की बैजिंग दी है। इसमें व्हील कवर के साथ 16-इंच स्टील व्हील, डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप, ब्लैक फैब्रिक सीट, 6-स्पीकर साउंड सिस्टम के साथ 7-इंच इंफोटेनमेंट यूनिट, वायर्ड एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कई फीचर दिए गए हैं।