Tik Tok स्टार आमिर सिद्दीकी को मिला Bigg Boss-14 का ऑफर!

Last Updated: बुधवार, 1 जुलाई 2020 (15:15 IST)
टीवी के बेहद पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। कहा जा रहा है कि इस बार की थीम जंगल के इर्द-गिर्द होगी। वहीं, सीजन 14 में 16 कंटेस्टेंट्स में से 13 सेलेब्स होंगे और 3 कॉमनर होंगे। के इस शो को लेकर एक नई खबर सामने आई है। खबर है कि आमिर सिद्दिकी को शो के ‍लिए अप्रोच किया गया है।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस 14’ के लिए आमिर सिद्दीकी से संपर्क किया गया है। गौरतलब है कि यू-ट्यूब और टिक टॉक कम्यूनिटी के बीच हुए विवाद के बाद आमिर सिद्दीकी चर्चा में आए थे। आमिर ने टिक टॉक को यूट्यूब से बेहतर बताने वाला एक वीडियो बनाया था, जिसके बाद यूट्यूबर कैरी मिनाती ने उनको जमकर रोस्ट कर दिया था। विवाद बढ़ते देख टिक टॉक ने आमिर का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था।


प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्रों के मुताबिक, निर्माताओं ने आमिर से उनकी विवादास्पद छवि के कारण शो के लिए संपर्क किया है। हालांकि, आमिर की एंट्री को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें, ‘बिग बॉस 14’ के सेट का निर्माण पिछले सीजन की तरह मुंबई के फिल्म सिटी में किया जाएगा। आमिर के अलावा, सुरभि ज्योति, अली गोनी, जैस्मीन भसीन, आकांक्षा पुरी जैसे टीवी एक्टर्स के नाम भी सामने आ रहे हैं।




और भी पढ़ें :