रविवार, 21 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. this reason dharmendra will not attend grandson karan deol pre wedding function
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : बुधवार, 14 जून 2023 (10:11 IST)

सनी देओल के बेटे करण की शादी के फंक्शन शुरू, इस वजह से दादा धर्मेंद्र ने बनाई पोते के प्री-वेडिंग फंक्शन से दूरी

सनी देओल के बेटे करण की शादी के फंक्शन शुरू, इस वजह से दादा धर्मेंद्र ने बनाई पोते के प्री-वेडिंग फंक्शन से दूरी | this reason dharmendra will not attend grandson karan deol pre wedding function
Karan Deol Wedding: देओल परिवार में शादी का जश्न शुरू हो गया है। सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इससे पहले 12 जून की करण की रोका सेरेमनी हुई। यह सेरेमनी धर्मेंद्र के जुहू स्थित बंगले पर रखी गई थी। हालांकि इस फंक्शन में धर्मेंद्र नजर नहीं आए। इसके बाद शुरू हुए करण के प्री-वेडिंग फंक्शन से भी धर्मेंद्र नरादद दिखे।
 
खबरों के अनुसार धर्मेंद्र अपने पोते की शादी से बेहद खुश हैं लेकिन वह प्री वेडिंग फंक्शन का हिस्सा नहीं बनेंगे। हालांकि वेडिंग में वह जरुर अपने पोते को आशीर्वाद देने के लिए आएंगे। धर्मेंद्र के प्री वेडिंग फंक्शन का हिस्सा ना बनने की वजह बेहद खास है। ई-टाइम्स संग बातचीत में धर्मेंद्र ने प्री वेडिंग फंक्शन में ना शामिल होने की वजह बताई है।
 
धर्मेंद्र ने कहा, बच्चों को एन्जॉय करने दें। अगर मैं रहूंगा तो बच्चे फिर खुद को बंधा बंधा महसूस करेंगे। पाबंदी महसूस करेंगे। मैं नहीं चाहता कि वो ये पल मिस कर दे। धर्मेंद्र ने कहा कि 18 जून को शादी में जरुर शामिल होंगे। 
बता दें कि करण देओल निर्देशक बिमल रॉय की परपोती द्रिशा आचार्य से शादी कर रहे हैं। दोनों की शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शिरकत करने वाली हैं। इनमें जैकी श्रॉफ से लेकर अमिताभ बच्चन और पूरी फैमिली, अनिल कपूर, पूनम ढिल्लों और अमृता सिंह समेत कई और नाम शामिल हैं।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
सुशांत‍ सिंह राजपूत को टीचर कहते थे इश्कबाज, स्कूल के पहले ही दिन मिली थी यह सजा