सलमान खान ने फनी अंदाज में पूरा किया #BottleCapChallenge, फैंस को दिया खास संदेश

सोशल मीडिया पर इन दिनों #BottleCapChallenge धूम मचाए हुए है। इंटरनेशनल सितारों के साथ बॉलीवुड सिलेब्स भी इस चैलेंज में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं और सोशल मीडिया पर विडियोज पोस्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड में अक्षय कुमार के बाद टाइगर श्रॉफ ने आंखों पर पट्टी बांधकर इस चैलेंज को पूरा किया था, वहीं विद्युत जामवाल ने तीन बोतलों को एक ही बार में अनकैप्ड किया।

अब बॉलीवुड सुपरस्यर ने भी अनोखे अंदाज में पूरा कर दिखाया है। साथ ही फैंस को खास मैसेज भी दिया है। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सलमान जिम के अंदर हैं। पहले तो वे राउंड किक के लिए पोज लेते हैं मगर घूमने से पहले ही रुक जाते हैं। इसके बाद वे बॉटल के ढक्कन को फूंक से उड़ा देते हैं।
वीडियो में अपना चैलेंड पूरा करने से पहले सलमान खान ने भगवान को याद करते हुए नजर आ रहे हैं। जब सलमान फुंक मारकर टक्कन को उडा देते है, उसके बाद वे अपने सहयोगी के हाथ से बॉटल लेते हैं और पानी पीते हैं। इस बीच वे प्रसंसकों के लिए पानी बचाने का संदेश भी देते हैं। सलमान ने कैप्शन में लिखा है- 'डोन्ट पकाओ, पानी बचाओ।'
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में वे दुबला दिखने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म का काम खत्म करने के बाद सलमान खान संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इशांअल्लाह' की शूटिंग शुरू करेंगे।


 

और भी पढ़ें :