सैफ अली खान ने एक बार कहा था ‘पत्नी को होना चाहिए HOT’, तो क्या इसी वजह से की करीना कपूर से शादी

और की जोड़ी बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। लेकिन एक वक्त था, जब सैफ ने करीना को डेट करने की बात कबूल कर सभी को चौंका दिया था। वजह थी, दोनों के बीच का उम्र का फासला। करीना सैफ से उम्र में 10 साल छोटी हैं। इतनी ही नहीं, उस वक्त सैफ तलाकशुदा और दो बच्चों के पिता थे और एक मॉडल रोज कैटलानो के साथ सीरियस रिलेशनशिप में भी थे। हम यहां आपके लिए सैफ का एक पुराना इंटरव्यू लेकर आए हैं जिसमें वो कहते नजर आए कि शादी हॉट और सेक्सी लड़की से की जाए तो अच्छा है। तो क्या अमृता को तलाक देने और करीना से शादी करने का फैसला सैफ ने इसी वजह से लिया था!
जब सैफ से यंग लड़की से शादी करने के बारे में राय मांगी गई तो उन्होंने कहा था- ‘हां..ऐसा जरूर करना चाहिए। एक खूबसूरत नॉन जजमेंटल लड़की के शादी करना काफी अच्छा है।’


बता दें, सैफ की पहली पत्नी अमृता उनसे 13 साल बड़ी थीं। यही नहीं, सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अमृता काफी जजमेटल हैं।

सैफ ने कहा था, “एक लड़की देखकर कहना कि वो काफी हॉट है..ये बिल्कुल सही नहीं है। इससे तो अच्छा यही है कि आपकी अपनी ही पत्नी सेक्सी और हॉट हो।


सैफ ने इंटरव्यू में ये भी कहा था कि “आपको कभी भी अफसोस नहीं होना चाहिए कि आप कहें ‘काश मैंने खूबसूरत लड़की से शादी की होती’।”

बता दें, सैफ और करीना कपूर ने पांच साल के डेटिंग के बाद साल 2012 में शादी की। इन दोनों का बेटा भी है जिसका नाम है तैमूर। सैफ और करीना अब दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं।



और भी पढ़ें :