मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. ritabhari chakrabortys film fatafati trailer released
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 15 अप्रैल 2023 (16:08 IST)

रिताभरी चक्रवर्ती की फिल्म 'फटाफटी' का ट्रेलर हुआ रिलीज

रिताभरी चक्रवर्ती की फिल्म 'फटाफटी' का ट्रेलर हुआ रिलीज | ritabhari chakrabortys film fatafati trailer released
एक्ट्रेस रिताभरी चक्रवर्ती जल्द ही फिल्म 'फटाफटी' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। इसमें अबीर चटर्जी के साथ रिताभरी चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर में एक प्लस साइज महिला के विभिन्न दृष्टिकोण को दिखाया गया है और उन बाधाओं को दिखाया गया है, जिनका वह हर रोज शारीरिक शर्मिंदगी से लेकर आत्मविश्वास तक सामना करती है।

 
ट्रेलर की की शुरूआत रिताभरी से शुरू होता है, जो एक महत्वाकांक्षी डिजाइनर है, जो फैशन की दुनिया में इसे बड़ा नाम  बनाना चाहती है, लेकिन उसकी शारीरिक बनावट उसे अगला कदम उठाने की अनुमति नहीं देती है। जिसके बाद लगातार शरीर का बढ़ता आकार उसके आत्मविश्वास को चूर चूर कर उसके जीवन को बिखेर देता है। 
 
अपने किरदार में फिट होने के लिए रिताभरी ने 25 किलो वजन बढ़ाया था और अभिनेत्री ने एक बार फिर प्लस साइज मॉडल के रूप में अपने प्रदर्शन से खुद को पीछे छोड़ दिया है।
 
अपने विचार व्यक्त करते हुए रिताभरी कहती हैं, मैं बहुत खुश हूं कि ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। ट्रेलर की समीक्षा अविश्वसनीय रही है और मैं उन सभी का आभारी हूं जिन्होंने अपना प्यार दिया है। यह खूबसूरत फिल्म सुपर समर्पित टीम की बदौलत जीवंत हो गई है। दर्शकों को फिल्म का अनुभव करने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकती।
 
रिताभरी पहली बार अबीर चटर्जी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं, और लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री स्वस्तिका दत्ता भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फटाफटी का निर्देशन अरित्रा मुखर्जी ने किया है। कहानी और पटकथा ज़िनिया सेन की है, और संवाद समरग्नी बंद्योपाध्याय द्वारा दिए गए हैं, जो विंडोज द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 12 मई, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
कैटरीना कैफ को बंद कमरे में KISS कर रहे थे गुलशन ग्रोवर तभी पहुंच गए अमिताभ बच्चन