गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. poster released from the film laal singh chaddha on the world parents day
Written By
Last Updated : रविवार, 24 जुलाई 2022 (14:25 IST)

'वर्ल्ड पेरेंट्स डे' के मौके पर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से रिलीज हुआ स्पेशल पोस्टर

'वर्ल्ड पेरेंट्स डे' के मौके पर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से रिलीज हुआ स्पेशल पोस्टर | poster released from the film laal singh chaddha on the world parents day
आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक साधारण व्यक्ति की कहानी है जो जीवन में प्रमुख मील के पत्थर हासिल करता है, यह एक बच्चे को एक उज्ज्वल और सफल व्यक्ति के रूप में आकार देने में माता-पिता की भूमिका पर भी प्रकाश डालता है।

 
इस फिल्म में मोना सिंह ने लाल सिंह चड्ढा की मां की भूमिका निभाई है। 'वर्ल्ड पेरेंट्स डे' के मौके पर मोना सिंह और फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से एक खास पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा, 'पृथ्वी पर कोई भी आपको अपने माता-पिता से ज्यादा प्यार नहीं कर सकता।'
 
लाल सिंह चड्ढा और उनकी मां के बीच का रिश्ता फिल्म के दिल को छू लेने वाले और चलते-फिरते पहलुओं में से एक है, उनका प्यार असाधारण और शुद्ध है। इस बीच पिछले हफ्ते रिलीज हुए कहानी के म्यूजिक वीडियो को देशभर में सराहा जा रहा है। 
 
आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। यह फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।
ये भी पढ़ें
रितिक रोशन ने बढ़ाया बेटे रिधान का हौसला, एक्टर की बातें सुन आप भी होंगे इम्प्रेस