जोमेटो डिलीवरी बॉय के सपोर्ट में आगे आईं परिणीति चोपड़ा, बोलीं- ये अमानवीय, शर्मनाक और दर्दनाक

पुनः संशोधित रविवार, 14 मार्च 2021 (16:04 IST)
सोशल मीडिया पर हितेशा चंद्रानी नाम की एक मेकअप आर्टिस्ट और इन्फ्लुएंसर ने हाल में एक वीडियो शेयर करते हुए आरोप लगाया था कि जोमेटो के फूड डिलीवरी बॉय ने उनके साथ मारपीट की और फरार हो गया। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल होने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने कामराज नाम के उस डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार लिया।


कामराज ने अपने बयान में हितेशा द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि सबसे पहले उस महिला ने उनके साथ मारपीट की कोशिश की और उन्हें चप्पल से मारा। इस दौरान हितेशा को उनके हाथ में पहने हुए फिंगर रिंग से नाक पर चोट लग गई।

अब सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से इस मामले को लेकर जहां काफी चर्चा की जा रही है वहीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी इस केस में सच्चाई की मांग की है। परिणीति ने ट्विटर पर जोमेटो इंडिया को टैग करते हुए लिखा, 'जोमेटो इंडिया- प्लीज सच्चाई बाहर लें और सच बताएं। अगर ये व्यक्ति मासूम है (मुझे लगता है कि वो है), तो उस महिला को सजा दिलवाने में हमारी मदद करें। ये अमानवीय, शर्मनाक और दर्दनाक है..कृपया मुझे जरूर बताएं कि मैं किस तरह से मदद कर सकती हूं।
बता दें ‍कि कामराज ने कहा था, मैं हितेशा के अपार्टमेंट पहुंचा और उन्हें खाना दिया और उम्मीद कर रहा था कि वो मुझे पेमेंट करेंगी क्योंकि उन्होंने कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प चुन रखा था। मैंने उनसे माफी भी मांगी क्योंकि खाना देरी से पहुंचा था। रास्ते में ट्रैफिक और बेकार सड़क होने के चलते मुझे पहुंचने में देरी हो गई थी लेकिन उन्होंने मुझसे बदतमीजी से बात करना शुरू कर दिया।
परिणीति के वर्कफ्रंट की करें तो वह 'संदीप और पिंकी फरार' और 'साइना' में नजर आएंगी। हाल ही में उनकी फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' रिलीज हुई है।




और भी पढ़ें :