चलती गाड़ी से कूदने का खतरनाक है ये चैलेंज, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी हुए इसमें शामिल

खुशबू जैसानी| Last Updated: मंगलवार, 31 जुलाई 2018 (12:39 IST)
वैसे आपको भी चलते हुए रोड पर कुछ ऐसे लोग दिख ही गए होंगे, जो चलती में से उतरकर अपने किसी से वीडियो बनवा रहे होंगे। आप भी सोच रहे होंगे भला अब ये कौन सी नई बेवकूफी ने जन्म ले लिया, वैसे ही कमी पड़ी थी क्या? आपको बता दें कि इस बेवकूफी का नाम है चैलेंज। अपने देश के नहीं, बल्कि कनाडा के मशहूर सिंगर रैपर ड्रेक के गाने 'इन माई फीलिंग्स' पर एक कॉमेडियन शिग्गी ने एक डांस किया। इस डांस में शिग्गी चलती हुई गाड़ी से नीचे उतरकर मटकते हैं और फिर वापस भी बैठ जाते हैं।
> >  
 
बस ये देखकर लोगों पर इनको कॉपी करने का भूत सवार हुआ और ये उतरने का नाम ही नहीं ले रहा। ज्यादा होशियारी मारने के चक्कर में लोग अपने हाथ, पैर, मुंह, तुड़वा चुके हैं और यही नहीं अपनी गाड़ी की भी बहुत बुरी तरीके से बंद बजा चुके हैं।
 
पुलिस विभागों ने हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, कॉमेडियन शिग्गी और रैपर ड्रेक को इस खतरनाक को रोकने के लिए कहा है। अब बात करें इंस्टाग्राम की तो पूरा इंस्टाग्राम ऐसे ही वीडियोज से भरा हुआ है। यही नहीं, हमारी बॉलीवुड दिलबर क्वीन नोरा फतेही जिनके लिए लोग बेहद दीवाने हो गए हैं।
 
उन्होंने भी ये चैलेंज एक्सेप्ट किया है और यही नहीं, फिल्म 'फुकरे' के अपने चूंचा भी इसमें शामिल हैं। पर चाहे बड़े से बड़ा सेलिब्रिटी ही क्यों न हो, ये वीडियो बनाए हैं तो ये बेवकूफी और रिस्क! शॉर्ट में बोले तो अपनी हड्डियां खुद तुड़वाने का शौक है।




और भी पढ़ें :