तापसी नहीं दीपिका पादुकोण बनेंगी अमृता प्रीतम, लेकिन रखी यह शर्त!

संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म इंशाअल्लाह के साथ-साथ साहिर लुधियानवी की बायोपिक फिल्म को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। साहिर लुधियानवी और के रिलेशनशिप पर भंसाली का प्रॉजेक्ट अनाउंसेमेंट के बाद से ही चर्चा में है। हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन के अपोजिट तापसी पन्नू को कास्ट करने का फैसला लिया गया है।
अब खबरे आ रही है कि फिल्म में अमृता प्रीतम के रोल के लिए तापसी की जगह ले सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका भी इस रोल के लिए रेस में हैं। बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली दीपिका के साथ जल्द ही दोबारा काम करना चाहते हैं।
रिपोर्टस की माने तो दीपिका इस फिल्म को एक ही कंडीशन पर साइन करेंगी। दरअसल दीपिका चाहती है कि फिल्म के टाइटल में साहिर लुधियानवी ही नहीं बल्कि अमृता प्रीतम के नाम को भी तवज्जो दी जाए। भंसाली कथित तौर पर दीपिका की बात से सहमत भी हैं।

तापसी और दीपिका से पहले इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय बच्चन और आलिया भट्ट के नाम सामने आ चुके है। फिल्म को लेकर डायरेक्टर भंसाली ने कहा कि साहिर साहब हमारे सबसे प्रतिभाशाली कवि गीतकारों में से एक थे। उनके बोल आज भी प्रेरणा देते हैं। उनकी प्रेम कहानी को दिखाना बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी होगी।



और भी पढ़ें :